सेवानिवृत पुलिस अधिकारी की गुवाहाटी जेल में  रहस्यमय मौत
सेवानिवृत पुलिस अधिकारी की गुवाहाटी जेल में रहस्यमय मौत
Share:

गुवाहाटी की सेंट्रल जेल में रविवार की सुबह सेवानिवृत पुलिस अधिकारी की रहस्यमय ढंग से मौत हो गई. मंगलवार को रिटायर्ड एसआई तमिजुद्दीन अहमद को भारालुमुख पुलिस थाने के पूर्व इंचार्ज उमाकांत बोरा और सब इंस्पेक्टर अजिजुर रहमान के साथ 14 साल के लड़के की कथित हिरासत में हुई मौत के मामले में गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. परिजन इस मौत को कथित हत्या बता रहे हैं.

परिवार के सदस्यों ने भारालुमुख पुलिस थाने के पूर्व इंचार्ज पर ह्त्या का आरोप लगाते हुए कहा कि उमाकांत बोरा ने ज़हरीला खाना खिलाकर उनकी हत्या की है.क्योंकि उसे डर था कि वह नाबालिग की हत्या को लेकर सच्चाई उजागर कर देंगे.परिवार का कहना है कि शनिवार को वे जेल में उनसे मिले थे, तब वह स्वस्थ थे. उनके शव को भी पुलिस ने बिना दिखाए पोस्ट मार्टम के लिए भेजा.

कारागार अधीक्षक विद्याधर सैकिया ने बताया कि रविवार सुबह चार बजे तमिजुद्दीन को छाती में दर्द हुआ. सह आरोपियों ने उनकी पीठ की मालिश की.इसके बाद वह बाथरूम की तरफ जाने लगे, तभी अचानक नीचे गिर गए. इसके बाद उन्हें जेल प्रशासन की ओर से चिकित्सा सेवा देने का प्रयास किया गया. बाद में उन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाने पर वहाँ उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. फिलहाल मामले की प्रारंभिक जांच शुरु कर दी गई है. हालांकि मौत की मुख्य वजह पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगी.

SC ने बिलकिस बानो गैंगरेप केस में गुजरात सरकार से मांगी रिपोर्ट

50 हजार का इनामी डकैत को पुलिस ने किया ढेर

राजस्थान विधानसभा में 'लोकसेवक' अध्यादेश से हंगामा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -