दिवाली के ठीक 2 दिन बाद पटाखा फोड़ेंगी Samsung, आएगा इस तरह का गजब स्मार्टफोन
दिवाली के ठीक 2 दिन बाद पटाखा फोड़ेंगी Samsung, आएगा इस तरह का गजब स्मार्टफोन
Share:

शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जल्द ही एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही हैं. बता दें कि इस स्मार्टफोन का नाम एंड्रॉइड फ्लिप फोन SM-W2019 हैं. जो कि जानकारी के मुताबिक, 9 नवंबर को पेश किया जा सकता हैं. कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसके लॉन्च की तारीख का ऐलान कर दिया है. पिछले कुछ हफ्तों में इस डिवाइस के बारे में कई अटकलें सामने आईं हैं. अब कंपनी ने सभी कयासों पर विराम लगाते हुए फोन के लॉन्च की तारीख की आधिकारिक रूप से पुष्टि की हैं.

ख़बरें यह भी मिली हैं कि चीन में सैमसंग ने SM-W2019 के लॉन्च के मीडिया इनवाइट्स भेजने शुरू कर दिए हैं. जहां अब फ्लिप फोन के रिलीज को लेकर लगाए जा रहे कयासों का अंत हो गया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि  SM-W2019 का लॉन्च इवेंट 9 नवंबर को पूर्वी चीन में शंघाई के नजदीक वूक्सी में संपन्न होगा. स्पसिफिकेशन की बात है, तो इसके बारे में पहले से कई अफवाहें सामने आ चुकी हैं. 

बताया जा रहा हैं कि डिवाइस में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और दो फुल एचडी रेजोल्यूशन वाला एमोलेड डिस्पले होगी. डिवाइस में रियर डुअल कैमरा सेटअप भी आपको देखने को मिलेगा. ये सेटअप गैलेक्सी नोट 9 में भी मौजूद हैं. वैसे यूजर को ये जानकर थोड़ी निराशा हो सकती है कि इसमें फिलहाल एंड्रॉइड 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम ही मिलेगा. लेकिन कंपनी ने दावा किया है कि इसे जल्दी ही एंड्रॉइड 9.0 पाई से अपडेट कर दिया जाएगा. 

 

हिन्दुस्तान में इस फ़ोन ने नए अवतार में रखा कदम, कीमत महज इतनी

VIVO ने फिर मचाया तहलका, Y93 ने दी धमाकेदार दस्तक

MacBook Air 2018 : रेटिना डिस्प्ले के साथ दस्तक, इस दिन से शुरू होंगी बिक्री

एक बार फिर अमेजन लाई सेल, दिवाली पर 80 फीसदी तक का भारी डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -