विपक्षी तेज गेंदबाज दे सकते हैं चुनौती : रोहित शर्मा
विपक्षी तेज गेंदबाज दे सकते हैं चुनौती : रोहित शर्मा
Share:

लम्बे समय तक डोमेस्टिक सीजन खेलने के बाद भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गई है जहाँ पहले तीन टेस्ट मैचों की सीरीज होनी है. भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रोहित शर्मा भी टीम के साथ हैं और उन्होंने वहां सामने आने वाली चुनौतियों को लेकर बातचीत करते हुए बताया कि विपक्षी टीम के तेज गेंदबाज उनकी टीम के लिए सिरदर्द पैदा कर सकते हैं. रोहित शर्मा ने अपने भाव व्यक्त करते हुए कहा कि मेजबान टीम हावी होने के लिए मेहमान टीम पर दबाव बनाती है और उनके कुछ खिलाड़ी हमारे लिए खतरा हो सकते हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रोहित ने कहा कि, "दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाजों की चौकड़ी में कगिसो रबाडा, वर्नन फिलैंडर, मोर्ने मोर्कल और डेल स्टेन हैं और यह खिलाड़ी हमारे लिए परेशानी का सबब बन सकते हैं. दक्षिण अफ्रीका की पिचें तेज गेंदबाजों के लिए खासी मददगार होती है और उपमहाद्वीप से कोई टीम धीमी पिचों पर खेलने के बाद वहां जाती है, तो मुश्किलों का सामना करना पड़ता है." रोहित शर्मा अभी वन-डे क्रिकेट के सबसे शानदार खिलाड़ियों में से एक हैं और अभी बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं. तेज गेंदबाजों की गेंदों पर आसानी से छक्के जड़ने की उनकी कला दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट में भी देखने को मिले, तो कोई आश्चर्य नहीं होना चाहिए.

तेज पिचों को ध्यान में रखते हुए भारतीय टीम में भी 5 नियमति तेज गेंदबाजों को शामिल किया गया है. टीम इंडिया तैयारी के लिहाज से कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती लेकिन असली टेस्ट मैदान पर ही देखने को मिलेगा.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

विश्वनाथन आनंद ने अपने नाम किया एक और खिताब

अफ्रीका में अभ्यास मैच न खेलने पर कोहली ने दिया बड़ा बयान

मारपीट मामले सुशील कुमार भी करेंगे कानूनी कार्यवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -