यहाँ सिटी बजाई तो लेने के देने पड़ जाएंगे
यहाँ सिटी बजाई तो लेने के देने पड़ जाएंगे
Share:

अक्सर ही कोई अच्छी मूवी देखते हुए या कोई अच्छा काम करते हुए या घर के काम करते हुए लोगों को सिटी बजाने की आदत होती है लेकिन यहीं आदत अगर खतरा बन जाए तो...? जी हाँ, आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ पर सिटी बजाना किसी खतरें से खाली नहीं होता. जी दरअसल में हम जहाँ की बात कर रहे है उस जगह का नाम रूस है. रूस में आप सिटी नहीं बजा सकते और अगर आपने सिटी बजा दी तो आपको बहुत बुरा खामियाजा भुगतना पड़ सकता है.

रूस में यह एक नियम के तहत होता है, साथ ही वहां पर अंधविश्वास भी काफी ज्यादा मात्रा में फैला हुआ है. रूस में घर के अंदर सिटी बजाना मना है अगर वहां कोई सिटी बजाता है उसे उसी वक्त टोक दिया जाता है. रूस के लोगों का मानना है कि सिटी बजाने से व्यक्ति का भाग्य रूठ जाता है और समय आने पर उसकी किस्मत उसका साथ नहीं देती.

कई लोगों का मानना है कि सिटी बजाने से सामने वाले का अपमान होता है इसी वजह से सिटी नहीं बजानी चाहिए. रूस के लोग कहते है कि वहां पर पैसा बहुत ही मेहनत के बाद मिलता है और वह कभी यह नहीं चाहते कि उनकी मेहनत खराब हो इसी वजह से वह सिटी बजाने को एक अपराध मानते हैं.यहाँ रहने वाले लोगों के साथ ही यहाँ के मेहमानों को भी सिटी बजाने की मनाही हैं.

भैंस और हिरण को निगल जाती है ये छिपकली

इस कपल ने टॉयलेट में की शादी, कारण जानकार उड़ जाएंगे होश

बिल्ली की पाद से लेकर लहसुन खाए व्यक्ति की डकार... ये है 5 सबसे बदबूदार चीजें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -