हरभजन को लेकर ये क्या कह गए रोहित
हरभजन को लेकर ये क्या कह गए रोहित
Share:

दिल्ली: पिछली आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस ने बैंगलोर में 27-28 जनवरी को हुई खिला़डियों की नीलामी के दाैरान स्पिनर हरभजन सिंह को नहीं खरीदा. हरभजन ने अब तक के सभी सीजन मुंबई की तरफ से ही खेले थे, लेकिन 11वें सीजन में उन्हें टीम से हटा दिया गया. इस बार हरभजन की अनुपस्थिति पर मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि टीम को उनकी कमी खलेगी.

रोहित ने कहा, ‘‘ हमें हरभजन की कमी खलेगी उनके पास अपार अनुभव है और वह हमारी टीम के लिए काफी अहम रहे हैं. हमें निश्चित रूप से उनकी कमी खलेगी.’’ बता दें कि हरभजन का बेस प्राइज 2 करोड़ था आैर उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी टीम में शामिल किया है.

वहीं दूसरी और रोहित शर्मा को लगता है कि मिशेल मैक्लेनाघन इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी11 वें चरण में फ्रेंचाइजी टीम के लिए काफी अहम खिलाड़ी होंगे. रोहित ने कहा, ‘‘मैक्लेनाघन काफी अहम खिलाड़ी हैं और वह अच्छा प्रदर्शन करते रहे हैं. आईपीएल नीलामी के दौरान किसी कारण हम उसे नहीं ले पाए थे. लेकिन अब वह हमारी टीम में आ गए हैं और हम उन्हें टीम में शामिल कर काफी उत्साहित हैं. वह हमारे लिए काफी अच्छा प्रदर्शन कर चुका है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘ जब भी उसने हमारे लिये प्रदर्शन किया है तब हमें सफलता मिली है और उसे टीम में वापस लेना अच्छा है. हम गेंदबाजी में उसकी काबिलियत से वाकिफ हैं और हम उम्मीद करते हैं कि वह पिछले प्रदर्शन को दोहराएगा.’’

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने भी कहा शर्मनाक स्मिथ

बेनक्रॉफ्ट ने एशेज में भी की थी बॉल टेम्परिंग?

ऐसे बनाया गया था बॉल टेंपरिंग का प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -