रिद्धिमान साहा ने इस मैच में बनाए 20 गेंदों पर 102 रन
रिद्धिमान साहा ने इस मैच में बनाए 20 गेंदों पर 102 रन
Share:

दिल्ली: रिद्धिमान साहा ने कोलकाता में खेली जा रही जेसी मुखर्जी ट्रॉफी में 20 गेंदों पर 102 रनों की विस्फोटक पारी खेलकर वह कारनामा कर दिया है, जो आज से पहले कोई भारतीय बल्लेबाज करने में कामयाब नहीं हो सका. साहा की इस पारी की बदौलत ही साहा की टीम मोहन बगान ने बी एन आर को 10 विकेटों से हराने में कामयाब रही.

भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा वनडे और ट्वेंटी -ट्वेंटी  मैचों से दूर ही रहे हैं.  शुरू से ही साहा को टेस्ट शैली का बल्लेबाज माना जाता रहा है. बीसीसीआई ने भी कभी साहा को वनडे और ट्वेंटी -ट्वेंटी क्रिकेट में खेलने का अवसर नहीं दिया. हालांकि, साहा को जब भी छोटे फॉर्मेट में खेलने का मौका मिला है, उन्होंने अपनी प्रतिभा का परिचय दिया है.

इस मैच में बी एन आर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मोहन बगान के सामने 151 रनों का लक्ष्य रखा। 151 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए रिद्धिमान साहा ने अपनी टीम को जबरदस्त शुरुआत दी और नाबाद पारी खेलते हुए टीम को एक आसान जीत दिला दी अपनी इस पारी के दौरान साहा ने 4 चौके और 14 छक्के लगाए. साहा ने कोलकाता में खेली जा रही जेसी मुखर्जी ट्रॉफी में 20 गेंदों पर 102 रनों की विस्फोटक पारी खेलकर वह कारनामा कर दिया है.

पूर्व क्रिकेट खिलाडी-अभिनेता योगराज सिंह का आज जन्मदिन

IPL2018 :चौकों-छक्कों पर थिरकती चीयरलीडर्स का एक रोज़ का खर्च जानिए

आईपीएल 2018 के लिए धोनी की चेन्नई दिखेगी इस नई जर्सी में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -