हुआ रहस्यमयी खुलासा, उठा 2000 साल पहले के राज़ पर से पर्दा

प्राचीन सभ्यता के बारें में अगर सोंचे तो ऐसी बहुत सी चीजें है जो आज भी हम सब के लिए राज़ बनी हुई हैं और आज भी कई चीजों को खोजा जा रहा है। ऐसा ही प्राचीन सभ्यता से सम्बधित एक रहस्यमयी खुलासा हुआ है जो अब तक कोई नही जानता था लेकिन खुदाई के बाद से इस बात से भी पर्दा उठ गया है। यह राज़ इटली के एक शहर से उठा। इटली के एक शहर से पाॅम्पी से हजारों साल पुराना राज़ पर से अब पर्दा उठ चुका है। फिलहाल इटली की सरकार ने इसे संरक्षित कर साल 2006 में पर्यटकों के लिए खोल दिया।

जी हां इटली के एक शहर पाॅम्पी जो आज से 79 ईस्वी यानि की 2000 साल पहले ज्वालामुखी विस्फोट के बाद पूरी तरह से तहस-नहस हो गया था। इस दौरान भारी तबाही का लोगों को सामना करना पड़ा था। ज्वालामुखी से निकले लावे और विस्फोट से आए भूकंप के बाद पूरा शहर जमीन में दफन हो गया। और इसी प्राकृतिक आपदा से एक ही झटके में कई जिन्दगिया मिट्टी में दफन हो गई।

इस शहर की खुदाई सबसे पहले 1748 को हुई थी और तब इस शहर का पता चला था। खुदाई के दौरान इतना तो पता ही चल गया था कि यह शहर काफी सम्पन्न और आधुनिक था। खुदाई के दौरान यहां से 10 कमरों का एक विशाल वैश्यालय भी मिला। इसमें पत्थर के बिस्तर बने हैं और यहां की दिवारों पर सेक्स करते हुए जोड़ों की तस्वीर बनी हुई है। देखने में लगता है कि इन्ही बिस्तरों पर वेश्याएं अपने ग्राहकों के साथ वक्त बिताती थीं।

एक ऐसी ब्रा जो बिना हाथ लगाए ही खुल जाती है, जाने क्या है वजह?

एक ऐसा त्यौहार, जहां किसी की भी पत्नी के साथ कर सकते हैं सेक्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -