Redmi Note 5 के लॉन्चिंग डेट का हुआ खुलासा
Redmi Note 5 के लॉन्चिंग डेट का हुआ खुलासा
Share:

Xiaomi के लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi Note 5 को लेकर अभी तक कई सारे लीक्स सामने आ चुके है. इन लीक्स में फोन को लेकर कई जानकारियां सामने आयी है. इस स्मार्टफोन के स्पेक्स, कीमत और उपलब्धता का भी खुलासा हो गया है. जानकारी के मुताबिक कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को अगले महीने के अंत तक पेश कर सकती है. Redmi Note 5 के ताजा लीक में फोन के फीचर्स को लेकर जो जानकारी सामने आयी है उसके अनुसार, इस फ़ोन में 5.99-इंच की फुल HD डिस्प्ले दी गयी है.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी अपने इस सबसे लोकप्रिय हैंडसेट में ड्यूल कैमरा सेटअप पेश कर सकती है. जिसमे कि एक 16MP के प्राइमरी सेंसर के साथ आएगा और दूसरा 5MP सेंसर से लैस होगा. वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का सेंसर उपलब्ध कराया गया है. ये स्मार्टफोन फेसिअल रिकग्निशन सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है.

वहीं Redmi Note 5 के दो वेरियंट पेश किये जा सकते है. जिसमे कि एक 3GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा और दूसरा 4GB की रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जायेगा. जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन को स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर से लैस किया जा सकता है. ये स्मार्टफोन 15000 रूपए के आसपास की कीमत पर उपलब्ध कराया जा सकता है.

 

वीडियो में देखें टेक जगत की बड़ी खबरें

देश का टॉप फीचर फोन ब्रांड बना जियो

लांच हुआ नया फीचर फोन Detel D1 प्लस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -