नमाजियों को भगाने वाले जमानत पर रिहा, अगला कदम
नमाजियों को भगाने वाले जमानत पर रिहा, अगला कदम
Share:

गुरुग्राम: नमाजियों को मैदान से बेदखल करते हुए छह लोगों को हिरासत में लिया गया था. गुरुग्राम के सेक्टर 53 इलाके में हुए इस वाकिये में दोषियों को जमानत मिल गई है. अब हिंदू संगठन इन 6 लोगों के समर्थन में सोमवार को मोर्चा निकालने वाले हैं और सेक्टर 53 में खुले में नमाज़ पढ़ने पर रोक लगाने की मांग करने वाले है. ये लोग दोषियों के खिलाफ केस वापस लेने की मांग भी कर रहे है जिसके बाद पुलिस की मुश्किलें बढ़ गई है और इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. 


सेक्टर-53 के एसएचओ अरविंद दहिया ने कहा कि गुरुग्राम की एक अदालत ने आरोपियों को जमानत दे दी है. फिलहाल मामले की जांच जारी है. इस बीच बजरंग दल के जिला अध्यक्ष अभिषेक गौर का कहना है, "हमारी दो मांगें अभी भी बरकरार हैं. अभी सिर्फ हमारे लोगों को जमानत देने की मांग पूरी हुई है. इसलिए सोमवार को प्रस्तावित हमारा विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा."

गौरतलब है कि  20 अप्रैल को गुरुग्राम के सेक्टर 53 इलाके में वजीराबाद गांव की खाली जमीन पर जुम्मे की नमाज अता कर रहे लोगों को गांव के कुछ युवकों ने भगा दिया था. नमाज़ के दौरान वो जय 'श्रीराम' और 'राधे-राधे' कहकर चिल्ला रहे थे. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. जिसके बढ़ छह लोगों को हिरासत में लिया गया था. 

 

नमाजियों को भगाने वाले हिरासत में

गुड़गांव में अरावली पहाड़ी पर 3 शव प्राप्त हुए

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -