नमाजियों को भगाने वाले हिरासत में
नमाजियों को भगाने वाले हिरासत में
Share:

गुड़गांव: इबादत कर रहे लोगों को भगाने का प्रयास कर रहे छह युवको को पुलिस ने हिरासत में लिया है. ये सभी पारस हॉस्पिटल के सामने खाली मैदान में नमाज पढ़ रहे थे इन्हे भगाने के मामले में पुलिस ने 6 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. गुरुवार को सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया. इस मामले में आरोपियों ने विडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया था. सोमवार 23 अप्रैल को नेहरू युवा संगठन वेलफेअर सोसायटी चैरिटेबल ट्रस्ट के वाजिद खान व हाजी शहजाद खान की ओर से मामले की शिकायत डीसीपी ईस्ट कुलदीप सिंह के ऑफिस में दी गई. शिकायत को आगे एसीपी ऑफिस और फिर बुधवार को सेक्टर-53 थाना पुलिस को भेजा गया.

पुलिस के अनुसार बुधवार देर रात सेक्टर-53 थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया. इसके बाद वजीराबाद गांव के चार युवकों अरुण, मनीष, दीपक, मोनू उर्फ नंबरदार और गांव कन्हई निवासी मोहित व रविंद्र को अरेस्ट कर लिया. गुरुवार को कोर्ट ने सभी को जेल भेज दिया. सेक्टर-53 थाना प्रभारी अरविंद ने बताया कि विडियो के जरिए ही आरोपियों की पहचान की गई और उन्हें पकड़ा जा सका. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. कुछ लोगों ने शुक्रवार को इस पूरे मामले की विडियो रिकॉर्डिंग की और बाद में उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था.

माजरा पिछले शुक्रवार 20 अप्रैल की दोपहर का है जब मुस्लिम समुदाय के करीब 200 लोग पारस हॉस्पिटल के सामने खाली मैदान में नमाज पढ़ रहे थे. इसी दौरान युवकों का एक समूह वहां पहुंचा और जय श्रीराम के नारे लगाते हुए नमाज पढ़ रहे लोगों को हटाने लगा. युवकों का कहना था कि जमीन नमाज पढ़ने के लिए तय नहीं है, बेवजह यहां कब्जा करने का प्रयास किया जा रहा है. इसके बाद नमाज पढ़ने वाले उठकर चले गए. 

भोपाल कोर्ट ने मार्क जकरबर्ग को समन जारी किया

कमलनाथ बने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष

आसाराम के नाम पर रखे बस स्टॉप का नाम बदलने की मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -