एक बार फिर बोल्ड हुई रामानंद सागर की ग्रैंड डॉटर
एक बार फिर बोल्ड हुई रामानंद सागर की ग्रैंड डॉटर
Share:

इंस्टाग्राम पर अपने हुस्न के जलवे दिखाने साक्षी चोपड़ा ने हाल ही में भी अपनी बहुत ही सेक्सी ओर बोल्ड तस्वीरों को शेयर किया हैं जो बहुत ही बेहतरीन हैं. इन तस्वीरों में साक्षी चोपड़ा का एक अलग ही लुक सामने आ रहा हैं.

आप सभी को बता दें कि साक्षी चोपड़ा हमेशा ही सोशल साइट्स पर अपने जलवे दिखाती रहती हैं. इन्होने कई ऐसी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं जिन्हे देखते ही आप उनके फैन बन जाएंगे.

साक्षी इन दिनों अपने बोल्ड अंदाज कि तस्वीरें शेयर कर इंस्टाग्राम पर सनसनी फैलाए हुए हैं. इन्होने कई बार सेक्सी तस्वीरों से लोगो के दिलों को लुटा हैं. साक्षी इन तस्वीरों में कहीं ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं तो कही उन्होंने वाइट ड्रेस पहनी हुई हैं. आप सभी को पता ही होगा कि साक्षी रामायण के रचयिता रामानंद सागर की ग्रैंड डॉटर हैं और इन्होने कई न्यूड तस्वीरों को भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं.

साक्षी अपनी कातिलाना तस्वीरों से इंस्टाग्राम को हर दिन गर्म करती हैं. इन्होने अब तक अपने फॉलोवर्स के लिए कुल 473 तस्वीरें पोस्ट की और उनके इंस्टाग्राम पर 535k followers हैं. साक्षी की फैन फॉलोविंग उनकी हॉट तस्वीरों की वजह से ही हैं.

रेड बिकिनी में बेहद ही बोल्ड नजर आई ये हॉलीवुड मॉडल

इस पाकिस्तानी मॉडल की बोल्डनेस के आगे सभी हैं फेल

समंदर किनारे नजर आया इस मॉडल का हॉट अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -