राजनाथ सिंह है मिशन मेघालय पर
राजनाथ सिंह है मिशन मेघालय पर
Share:

सोंगसाक: केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह मेघालय में चुनाव प्रचार कर रहे है. अपने प्रचार कार्यक्रम के दौरान राजनाथ सिंगन ने कहा कि मेघालय में कांग्रेस की 'बुरा बुरी' लोगों के स्वास्थ्य का ध्यान रखने में विफल रही है,राजनाथ सोमवार को कांग्रेस के गढ़ गारो हिल्स में रैली को संबोधित कर रहे थे जिसमे उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री मुकुल सांगमा और उनकी पत्नी जो की सरकार में मंत्री भी है को 'मियां-बीबी' सरकार कहकर तंज किया. सूबे में 27 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने है जिसके लिए प्रचार के दौरान राजनाथ ने जिले में दो रैलियों को संबोधित किया.

राजनाथ ने कहा कि मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद से केंद्र ने राज्य के लिए कोष का आवंटन बढ़ा दिया, लेकिन राज्य अभी तक विकास से दूर है,  गृह मंत्री ने कहा कि पार्टी अगर सत्ता में आई तो मेघालय को पूर्व का स्कॉटलैंड बनाएगी, इस राज्य के पास पर्यटन में असीम संभावनाएं हैं. पूर्वी गारो हिल्स के सोंगसाक और पश्चिमी गारो हिल्स के तुरा की रैली में राजनाथ ने कहा कि यह कितना दुखद है कि राज्य के लोगों को इलाज के बांग्लादेश जाना पड़ता है. 

उन्होंने कहा कि यदि उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो पूरे राज्य में चिकित्सा सुविधा सुनिश्चित करेगी, उन्होंने कहा, 'मुझे बताया गया है कि यहां के रोगियों को इलाज के लिए चारपाई पर बांग्लादेश ले जाया जाता है, यह अत्यंत दुखद है. राजनाथ ने केंद्र की भाजपा सरकार के स्वास्थ्य बीमा योजना, मुफ्त चिकित्सा और अन्य विकास से जुडी योजनाओं पर भी प्रकाश डाला.

राष्ट्रीय रक्षा महायज्ञ की शुरुआत आज से

राजनाथ सिंह की गर्जना 'कश्मीर हमारा था है और रहेगा'

रक्षामंत्रालय की आपात बैठक सख्त कार्यवाही की उम्मीद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -