मोदी जब घबराते हैं व्यक्तिगत हमले करते है- राहुल
मोदी जब घबराते हैं व्यक्तिगत हमले करते है- राहुल
Share:

कोलार में रोड शो के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को पेट्रोल के बढ़ते दामों के खिलाफ मार्च निकाला. रोड शो के बाद राहुल ने पूछा कि जब दुनिया में पेट्रोल-डीजल के दाम कम हो रहे हैं, तो फिर सरकार देश में दाम क्यों नहीं घटा रही है. मोदी सरकार पेट्रोल-डीजल को जीएसटी के तहत नहीं लाना चाहती है. राहुल गांधी ने कहा कि देश में आम आदमी की जेब से पैसा निकाल कर अमीर लोगों को दिया जा रहा है. राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नीरव मोदी की जेब में पैसा डाल रहे हैं. उन्होंने कहा कि ये चुनाव कर्नाटक की जनता के बारे में है, सवाल है कि देश का प्रधानमंत्री कर्नाटक के लिए क्या करता है. हमारी सरकार ने कर्नाटक में किसानों का 8000 करोड़ रुपए का कर्जा माफ किया.

राहुल कहा कि पिछले चार साल से मोदी जी किसानों की बात कर रहे हैं लेकिन उनके लिए कुछ नहीं कर रहे हैं. राहुल ने कहा कि 2019 में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी और 10 दिन में सभी किसानों का कर्जा माफ कर दिया जाएगा. राहुल बोले कि केंद्र सरकार ने पिछले चार साल में गरीबों के लिए कुछ नहीं किया. येदियुरप्पा जी ने कर्नाटक की सबसे भ्रष्ट सरकार चलाई. इसके अलावा राहुल गांधी कर्नाटक में प्रचार के दौरान ही कह चुके हैं कि वे प्रधानमंत्री पर पर्सनल अटैक नहीं करेंगे. राहुल ने कहा कि जब भी मोदी घबराते हैं, वह लोगों पर व्यक्तिगत हमले करते हैं. यही मेरी और उनकी सोच में अंतर है. मैं अपने देश के प्रधानमंत्री पर कभी व्यक्तिगत अटैक नहीं करता.

राहुल गांधी ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि बीजेपी सरकार ने 2014 के बाद से ही एलपीजी/पेट्रोल/डीज़ल पर टैक्स से ही 10 लाख करोड़ रुपए कमा लिए हैं. उन्होंने इसको लेकर एक वीडियो भी जारी किया. इस वीडियो में बताया गया है कि दुनिया में लगातार पेट्रोल-डीजल के दाम घट रहे हैं, लेकिन देश में दाम में कमी नहीं आई है. राहुल ने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया था. राहुल ने अपने ट्वीट में यह भी लिखा कि मोदी जी कर्नाटक में आपके चयनित उम्मीदवारों का चिट्ठा यहां (वीडियो में) है. राहुल गांधी ने बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा और दूसरे उम्मीदवारों पर भ्रष्टाचार के केस का जिक्र करते हुए इस पूरे एपिसोड को 'कर्नाटक मोस्ट वॉन्टेड' करार दिया था. वीडियो में बाकायदा उम्मीदवारों के नाम और उन पर लगे केस के बारे में बताया गया.

कर्नाटक चुनाव प्रचार में नीतीश कुमार भी कर रहे है जोर आजमाइश

सिद्धारमैया का मोदी को ओपन डिबेट चैलेंज

कर्नाटक चुनाव: युवा कार्यकर्ताओं को पीएम ने दिया जीत का मंत्र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -