सिद्धारमैया का मोदी को ओपन डिबेट चैलेंज
सिद्धारमैया का मोदी को ओपन डिबेट चैलेंज
Share:

पीएम मोदी की ताबडतोब प्रचार के बीच कर्नाटक में दोनों दलों की ओर से एक दूसरे पर पलटवार जारी है. बयान और उस पर जवाब की बौछार हो रही है. पीएम मोदी ने सिद्धारमैया सरकार और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर लगातार जुबानी हमले किये है और सूबे के सीएम सिद्धारमैया भी पीएम मोदी के जुबानी हमलों का बखूबी जवाब दे रहे हैं. सिद्धारमैया ने बीजेपी के सीएम कैंडिडेट बीएस येदियुरप्पा को ओपन डिबेट का चैलेंज दिया है. कर्नाटक सीएम ने कहा कि पीएम मोदी भी इस ओपन डिबेट में शामिल हो सकते हैं.

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए सिद्धारमैया ने एक ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा- 'गैर-जरूरी मुद्दों पर बोलकर पीएम कर्नाटक के वोटर्स को गुमराह कर रहे हैं. ये सब हवाई बातें हैं. मेरा मुकाबला मोदी से नहीं, बल्कि येदियुरप्पा से है.' सिद्धारमैया ने पीएम मोदी और येदियुरप्पा को ओपन डिबेट का चैलेंज दिया .

आज राज्य में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की दो रैलियां और दो रोड शो करेंगे. शाह गडग में रैली को संबोधित करेंगे. चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस के बीच सीधा मुकाबला है. जेडीएस को किंगमेकर माना जा रहा है.  224 सीटों वाले कर्नाटक में 12 मई को चुनाव होने हैं. 15 मई को कर्नाटक चुनाव का परिणाम घोषित होना है. 

कर्नाटक चुनाव: युवा कार्यकर्ताओं को पीएम ने दिया जीत का मंत्र

पीएम की माँ के ऑटो में सफर का सच जाने बिना प्रणाम करती बीजेपी, तस्वीर वायरल

पीएम मोदी ने कांग्रेस को दिलवाली नहीं डीलवाली पार्टी कहा



.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -