अकेले के दम पर लड़ाऐंगे यूपी में किला
अकेले के दम पर लड़ाऐंगे यूपी में किला
Share:

लखनऊ : बिहार में महागठबंधन में शामिल कांग्रेस उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव अपने दम पर ही लड़ना चाहती है। इस मामले में पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने इस तरह की बातें कही हैं। उन्होंने स्पष्टतौर पर कहा है कि यहां तो कांग्रेस अपने दम पर ही किला लड़ाएगी। प्रदेशभर में किसानयात्रा करने वाले राहुल गांधी ने एक समाचार पत्र को जानकारी देते हुए कहा कि किसान यात्रा के माध्यम से कांग्रेस ने व्यापक प्रचार किया है और लोगों को सत्ता पक्ष और अन्य दलों के प्रति सचेत किया है। ऐसे में कांग्रेस का जनाधार बढ़ा है। कांग्रेस यहां अपने दम पर ही चुनाव लड़ेगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने दम पर चुनाव लड़ने में सफल होगी। उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से लोगों की उम्मीदें बढ़ गई हैं। राहुल गांधी का कहना था कि भले ही मैं विपक्षी नेता हूं मगर यह देखकर दुख होता है कि अखिलेश युवा होने के बाद भी काम नहीं कर पा रहे हैं।

असफल रही पीडीपी-बीजेपी

राहुल गांधी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद से लड़ने की नीति को केंद्र सरकार कारगर तरीके से अपना नहीं पाई है। पीडीपी और भाजपा गठबंधन सरकार को भारत के खिलाफ अपराध कहा है। उनका कहना था कि सरकार ने पाकिस्तान को जम्मू-कश्मीर में मुश्किलें बढ़ाने का अवसर दिया। मगर यह भी कहा कि इस गठबंधन को क्राइम अगेन्स्ट इंडिया कहना अधिक सही होगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने की आदत नहीं है उन्हें अपने मंत्रियों की भी सुननी चाहिए। पीएम ब्यूरोक्रेट्स की भी नहीं सुनते हैं।

लालू प्रसाद यादव के कारण CM बने हैं नीतीश कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -