कर्नाटक में 10 फरवरी से राहुल गाँधी  शुरू करेंगे प्रचार
कर्नाटक में 10 फरवरी से राहुल गाँधी शुरू करेंगे प्रचार
Share:

बेंगलुरु : गुजरात चुनावों के नतीजों से जोश में आई कांग्रेस पार्टी ने आगामी कर्नाटक विधानसभा चुनाव को गंभीरता से लेते हुए अपनी कमर कस ली है. इसी के तहत कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 10 फरवरी से अपना चुनाव प्रचार अभियान शुरु करेंगे. इस चुनाव के लिए कांग्रेस ने मैदानी स्तर पर आक्रामक अभियान की रुपरेखा बना ली है .

 कांग्रेस अध्यक्ष की यात्रा के बारे में कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जी. परमेश्वर ने बताया कि  राहुल गांधी होसपेट में 10 फरवरी को एक रैली को संबोधित कर प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे. अगले दिन वह बस से कोप्पाल, यादगिरि, रायचूर और कलबुर्गी जायेंगे.वह 12 फरवरी को भी राज्य के विभिन्न हिस्सों में जाकर राहुल गांधी जनसभाओं को संबोधित कर लोगों से मिलेंगे. उनके कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया जा रहा है .

बता दें कि राहुल गाँधी की कर्नाटक चुनावी यात्रा के संबंध में जब कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जी. परमेश्वर से पूछा  कि क्या राहुल गांधी गुजरात चुनाव प्रचार अभियान की भांति ही कर्नाटक में भी मंदिरों में जाएंगे, तो  परमेश्वर ने कहा यदि ऐसा हुआ तो यह संयोग होगा .कांग्रेस द्वारा मंदिर दर्शन के माध्यम से नरम हिंदुत्व को अपनाने की योजना का खंडन करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा हम समावेशी हिन्दू हैं .

यह भी देखें

संसद में दिखा प्यार का नज़ारा, राहुल ने दिया अडवाणी को सहारा

कर्नाटक में राहुल की जनता के घोषणा पत्र की तैयारी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -