मेघालय की बिसात पर राहुल की पहली चाल आज
मेघालय की बिसात पर राहुल की पहली चाल आज
Share:

दिल्ली : मेघालय में होने वाले आगामी विधान सभा चुनावो कि तैयारियां जोरो पर है. कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार से अपने चुनावी अभियान का आरंभ करेंगे. इस दौरान वह सबसे पहले धार्मिक प्रमुखों और परंपरागत संस्थानों के अध्यक्षों के साथ एक बैठक करेंगे. गौरतलब है कि मेघालय में 60 सदस्यीय विधानसभा चुनावों के लिए अगले महीने की 27 तारीख को मतदान होना है.

कांग्रेस ने अपने ट्विटर पर लिखा है कि ''पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी मेघालय में अनोखे तरीके से चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे. वरिष्ठ पार्टी नेता ने बताया कि राहुल के कल यहां पहुंचने के बाद वह जोवाई में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात करेंगे. इसके बाद राज्य की राजधानी वापस आने पर वह एक संगीत कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर हिस्सा लेंगे.'' राहुल का ये दो दिवसीय मेघालय दौरा बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है. मेघालय कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष तथा सांसद विंसेट एच पाला ने बताया, ‘राहुल गांधी यहां पहुंच रहे हैं. वह 31 जनवरी को नाश्ते पर धार्मिक प्रमुखों से मुलाकात करेंगे.’

दौरे में मंगलवार को दोपहर दो बजे राहुल प्रदेश के वेस्ट जैन्तिया हिल्स के जोवाई में पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे. इसके बाद करीब सवा चार बजे पाइनवुड होटल में मेघालय पीसीसी एक्जिक्यूटिव की बैठक में हिस्सा लेंगे. ये होटल शिलांग के ईस्ट खासी हिल्स जिले में स्थित है. राहुल शाम 7 बजे 'सेलिब्रेशन ऑफ पीस' (Celebration of Peace) नाम के समारोह में महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे. दूसरे दिन यानि कि बुधवार की सुबह साढ़े 10 बजे पाइनवुड होटल में विभिन्न प्रतिनिधिमंडल के साथ बैठक करेंगे. इसके बाद 12 बजे वहां के गांवों के प्रमुखों के साथ मुलाकात करेंगे. दोपहर दो बजे राहुल शिलांग के सेंट एडमुंड स्कूल में महिला नेताओं से मुलाकात करेंगे.

भाजपा की तर्ज पर कांग्रेस ने बनाया फार्मूला

पाक को हराकर भारत अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल में

राहुल अब लगाएंगे खुला दरबार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -