उम्मीद पर खरे उतरे शाह और अश्विन, वेस्टइंडीज की भी अच्छी शुरुआत
उम्मीद पर खरे उतरे शाह और अश्विन, वेस्टइंडीज की भी अच्छी शुरुआत
Share:

नई दिल्ली : सेंट लूसिया में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय प्रशंसक जिसकी उम्मीद लगाए हुए थे वही हुआ. आर अश्विन और रिद्धिमान साहा ने शानदार बैटिंग का मुजायरा पेश करते हुए अपने-अपने शतक पूरे किए. अश्विन ने शानदार 118 रन की शतकीय पारी खेली और साहा ने 104 रन बनाए. चार टेस्ट मैच की सीरीज के दूसरे दिन भारतीय टीम अपनी पहली पारी में 353 रन बनाकर ऑल आउट हुई.

आर अश्विन ने जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने इस सीरीज में दूसरा शतक लगाया. इससे पहले उन्होंने एंटीगुआ टेस्ट में शानदार 113 रन की पारी खेली थी. अश्विन का ये टेस्ट करियर में चौथा शतक था, जबकि साहा के टेस्ट करियर का पहला. दोनों बल्लेबाजों ने छठे विकेट के लिए 213 रनों की जुझारू पार्टनरशिप की. जिसकी बदौलत टीम इंडिया 350 रन का स्कोर खड़ा करने में कामयाब हो सकी.

अश्विन ने अपनी पारी में 297 गेंदों का सामना करते हुए 6 चौके और एक छक्का लगाया. वहीं साहा ने अपनी पारी में 227 गेंदें खेलीं और 13 चौके लगाए वेस्टइंडीज की तरफ से जोसेफ और मिगुएल कमिंस ने तीन-तीन विकेट लिए. रोस्टन चेस और शेनन गाब्रिएल ने दो-दो विकेट अपने नाम किए.

वहीं वेस्टइंडीज ने अपनी पहली पारी में एक विकेट के नुकसान पर 107 रन बना लिए हैं. क्रेग ब्रेथवेट 53 और डैरेन ब्रावो 18 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं. सलामी बल्लेबाज लियोन जॉनसन 23 के निजी स्कोर पर रन आउट हुए. खेल के तीसरे दिन भारतीय गेंदबाजों को विंडीज बल्लेबाजों को जल्द से जल्द पवेलियन भेजने का दबाव रहेगा.

LIVE WI vs IND : वेस्टइंडीज का पहला विकेट गिरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -