नए साल पर क्वालकॉम देगी बड़ा तोहफा

नए साल पर क्वालकॉम देगी बड़ा तोहफा

हवाई में चल रहे क्वालकॉम टेक समिट 2018 में कंपनी ने आने वाले एंड्रॉयड फोन्स के लिए अपने स्नैपड्रगन 845 मोबाइल प्लेटफार्म की घोषणा की है. कंपनी के मुताबिक ये तकनीक अगले साल की शुरुआत तक लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन्स में देखने को मिल सकती है. उम्मीद की जा रही है कि 2018 में आने वाले एंड्रॉयड फोन्स में स्नैपड्रगन 845 पेश किया जाएगा. बताया जा रहा है कि इस मामले में सैमसंग गैलेक्सी S9 स्मार्टफोन स्नैपड्रगन 845 के साथ देखने को मिल जाए. 

बता दें कि अभी हाल ही में क्वालकॉम के 4G/5G समिट के दौरान कंपनी ने स्नैपड्रैगन एक्स50 5G मॉडम पेश किया था. कंपनी का दावा है कि इस 5जी मॉडम की मदद से यूजर्स 1 गीगाबाइट प्रति सेकेंड की डाउनलोड स्पीड का मजा उठा सकते है. इस इवेंट के दौरान क्वालकॉम ने अपने पहले 5जी स्मार्टफोन के रेफरेंस डिजाइन को भी दुनिया के सामने रखा.

कंपनी साल 2019 तक अपने 5जी मॉडम को बिक्री के लिए उपलब्ध कराने की तैयारी में भाई से जुटी हुई है.  कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 5जी नेटवर्क के डेमो के लिए SDR051 mmWave RFIC का इस्तेमाल किया गया है.

 

पेश हुआ एंड्रॉयड ओरियो (गो एडिशन)

नगर निगम प्राइवेट कंपनी से करवाएगी टैक्स वसूली

2017 के 3 बजट और धांसू स्मार्टफोन्स

LG लाया 128GB स्टोरेज वाला नया स्मार्टफोन

 

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

Popular Stories