पुजारा ने कोहली को लेकर कही ये बड़ी बात
पुजारा ने कोहली को लेकर कही ये बड़ी बात
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की. दरअसल बीते दिनों एक इंटरव्यू में पुजारा की तारीफ करते हुए विराट कोहली ने उन्हें टेस्ट मैच का सबसे अच्छा बल्लेबाज कहा था.

कोहली की इसी बात को लेकर पुजारा से सवाल किया गया था. जिसके चलते उन्होंने कहा कि, "कोहली ने जो बात मेरे लिए कही वह मेरे लिए बहुत मायने रखती है. इंडियन टीम में कोहली के पास सबसे अच्छे वर्क एथिक्स है, बल्कि मुझे लगता है कि पूरी दुनिया में उनके वर्क एथिक्स सबसे अच्छे हैं. वह बहुत ही फिट खिलाड़ी हैं, वह दुनिया के सबसे अच्छे फील्डरों में से एक हैं और अगर बल्लेबाजी की बात की जाए तो मुझे नहीं लगता कि मुझे इस बारे में ज्यादा कुछ कहने की जरूरत है, क्योंकि उनके रिकॉर्ड्स ही सब कुछ कह जाते हैं, सब उनके बारे में जानते हैं. ऐसे में जब उनके द्वारा कोई टिप्पणी की जाती है तो वह बहुत मायने रखती है, लेकिन साथ ही साथ उनसे अभी बहुत कुछ सीखने की जरूरत है. विशेष रूप से उनके वर्क एथिक्स के बारे में सीखना बहुत जरूरी है."

इसके अलावा पुजारा ने कहा कि, "जिस तरह से वह खुद को तैयार करते हैं, जिस तरह से वह अपनी फिटनेस पर ध्यान देते हैं. अपनी फील्डिंग पर ध्यान देते हैं, अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान देते हैं, मुझे लगता है कि वह काफी अच्छी बात है. मुझे लगता है कि किसी भी अन्य खिलाड़ी के लिए हमेशा एक जैसा रहना काफी मुश्किल होगा. हर सुबह उठकर वही काम बार-बार करना, काफी मुश्किल होगा."

ये भी पढ़े

दिल्ली में होने वाले लाइव इवेंट से पहले गरमाई अलेक्सा

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में छाया गेल और अफरीदी का जादू

ड्रू मैकइंटायर ने की रिंग में वापसी की तैयारी

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -