क्रिकेट खेलने के दौरान खिलाड़ी की मौत
क्रिकेट खेलने के दौरान खिलाड़ी की मौत
Share:

क्रिकेट जगत में कई बार बल्लेबाजों और गेंदबाजों को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. हाल ही में खबर आई है कि, हैदराबाद में एक स्थानीय क्रिकेट टूर्नामेंट में गेंदबाजी करने के दौरान एक खिलाड़ी की मौत हो गई. खबरों की माने तो बंजारा हिल्स इलाके में दो टीमों के बीच शुक्रवार की रात क्रिकेट मैच खेला जा रहा था. मैच खेलने के दौरान खिलाडी जब दौड़ने लगा तो वह गिर गया और बेहोश हो गया.

इसके बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस खिलाड़ी का नाम लॉयड एंथनी था मिली जानकारी के मुताबिक, एंथनी को खेल के दौरान ही हार्ट-अटैक आया और देखते ही देखते उसकी जान चली गई, एंथनी की उम्र महज 25 साल थी. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, एंथनी शहर के एक कॉलेज में काम करता था. वह अपने दोस्तों के साथ खुले मैदान में क्रिकेट खेल रहा था.

वही एंथनी के भाई डॉमिनिक एंथनी का कहना है कि, जहां वो क्रिकेट खेल रहे थे उस जगह फर्स्ट एड फैसेलिटी नहीं थी. अगर होती तो उन्हें बचाया जा सकता था. उनका का कहना है कि हमारे परिवार को मुआवजा मिलना चाहिए. बता दे कि, इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़े

उग्रवादियों का ट्रेनिंग सेंटर तब्दील होगा क्रिकेट के गुरुकुल में

पाक को हराकर भारत अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल में

अंडर-19 वर्ल्ड कप : भारतीय गेंदबाजों के सामने नतमस्तक हुआ पाक- 52/8

अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारत के 272 के जवाब में पाक 34/4

इन खिलाड़ियों ने आईपीएल में कभी नहीं पहनी दूसरी टीम की जर्सी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -