मरने के बाद फेसबुक पर पोस्ट की कातिल की फोटो
मरने के बाद फेसबुक पर पोस्ट की कातिल की फोटो
Share:

मरने के बाद कोई अपने कातिल की तस्वीर कैसे पोस्ट कर सकता है यही सवाल आपके मन में चल रहा होगा। लेकिन हाल ही में एक लड़की ने अपने मरने के बाद फेसबुक पर अपने कातिल की फोटो पोस्ट की उसका कातिल कोई और नहीं बल्कि उसका बॉयफ्रेंड ही था, फोटो को पोस्ट कर उस पर कैप्शन में उस लड़की ने लिखा है कि इसे ढूंढा जाए।

दरअसल म्रत लड़की का नाम जॉय मेकरडो है उसे न्याय दिलाने के लिए उसके दोस्तों ने फेसबुक पर justice for jhoy mercado - edgle durolfo नाम से एक पेज बनाया था। लोग उस समय हैरान हो गए जब पेज पर लड़की की फोटो उसके बॉयफ्रेंड के साथ दिखी। दरअसल हैरानी तब हुई जब उसका केप्शन पढ़ा गया जिसमे उसके बॉयफ्रेंड को ढूंढने की अपील की गयी थी। लोग हैरान थे की मरने वाली लड़की पोस्ट कैसे कर सकती है।

इस लड़की को बहुत ही घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया था। यह लड़का जॉय का बॉयफ्रेंड रोडनी था। रोडनी का दावा था, कि कुछ लोगो ने उसे बुरी तरह पीटा है जिससे जॉय के चेहरे पर चोट के निशान थे। जॉय को अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद रोडनी फरार हो गया और अब तक नहीं मिला। कुछ लोगो का कहना है की जॉय ने फेसबुक पर फोटो अपलोड की और कुछ लोगो का मानना है की पेज के एडमिन ने पोस्ट डाली है। ताकि फरार हुआ रोडनी सामने आजाए।

OMG लड़कियां इन चीजों से भी कर लेती है हस्थमैथुन

अकेले में नहाते हुए हर लड़की के मन में आती है ये बाते

सनकी इंसान ने चलती बस में किया 3 घंटे तक हस्तमैथुन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -