यहाँ जगह के अभाव में लोग नहीं कर पाते सेक्स
यहाँ जगह के अभाव में लोग नहीं कर पाते सेक्स
Share:

सेक्स एक ऐसी चीज़ है कि लोग विपरीत जेंडर वाले लोगों को देखकर ही उत्तेजित होने लगते हैं और सेक्सस करने के लिए लोगो को ज्यादा कुछ सीखने की जरूरत भी नहीं पड़ती है. बढ़ती उम्र के साथ लोगों में स्वतः ही हार्मोनल बदलाव होने लगते हैं. वहीँ हांग कांग के लोग सेक्स को लेकर वर्जनाओं में बंधे हैं और उन्हें इस बारे में बहुत कम जानकारी है. विशेषज्ञों की कोशिश है कि लोगों को ज्यादा से ज्यादा जानकारी दी जाए ताकि वहां के लोग सेक्स जीवन को बेहतर कर सकें.

हांग कांग यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर एमिल अंगा कहते हैं कि लोगों का कहना है कि दुनिया में सेक्स के बारे में सबसे कम जानकारी हांग कांग के लोगों को है. एक वजह तो यह भी है कि उनके पास सेक्स के लिए जगह नहीं है.

वर्ल्ड बैंक के मुताबिक हांग कांग में विश्व की सबसे कम जन्म दर है. यहां हर महिला पर सिर्फ 1.04 बच्चे हैं. इसकी वजह वित्तीय संकट के अलावा करियर बनाने की फिक्र और सीमित जगह बताई जाती है. अंगा का मानना है कि प्रॉपर्टी की बढ़ती हुई कीमत भी इसके लिए जिम्मेदार है.

हांग कांग में आम तौर पर महंगाई की वजह से 20 से 30 साल के लोग अपने घरों में यानी मां बाप के साथ रहते हैं. छोटे घरों में रहने की वजह से उन्हें उसी कमरे में सोना पड़ता है, जिसमें उनके मां बाप सोते हैं

दांतो और सेक्स का बड़ा गहरा है सम्बंध, जाने

भूलकर न डालें ये आदतें, आपको बना देंगी नपुंसक

न्यूड फोटोज क्लिक करवाने में सबसे आगे है ये मॉडल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -