भारतीयों ने निकाली सराहा एप से अपनी भड़ास, तो किसी ने फैलाई अश्लीलता
भारतीयों ने निकाली सराहा एप से अपनी भड़ास, तो किसी ने फैलाई अश्लीलता
Share:

हम सभी जानते है की इन दिनों सभी जगह सराहा एेप चल रहा है। हर कोई इस एेप का उपयोग कर रहा है। इस एप की यह खासियत है की इसमें आप किसी को भी कुछ भी में मैसेज कर सकते है और सामने वाले को आपका नाम तक नहीं पता चलेगा और ना ही वो आपको रिप्लाई कर सकता है। जी हाँ हर एक युथ के पास आजकल यह एप मिल रहा है। लोग एक दूसरे को प्यार भरे और अश्लील मैसेज करते नजर आ रहे है।

मैसेज कौन कर रहा है यह कोई बता नहीं सकता है। इसमें कोई आशिक मैसेज कर अपनी भावनाए व्यक्त कर रहा है तो कोई अश्लील में मैसेज कर रहा है। इस एक को यूज करने वाले लोग इसमें भेजे गए आए हुए मेसेज का स्क्रीनशॉट लेकर उसे शेयर कर रहें है उन्ही में से कुछ मजेदार आज हम आपके लिए लेकर आए है आइए देखते है। आपको बता दें की इस एप के डेवलपर सऊदी अरब के रहने वाले 29 साल के जेन अल-अबीदीन तौफीक है।

आपको बता दें की इस एप का नाम सराहा रखा गया है जो एक अरबी शब्द है और इसका हिंदी शब्द ईमानदारी है। लेकिन ईमानदारी मतलब की लोग इस एप के जरिए अपनी भवनाए व्यक्त कर सके। ऐसे में भारतीयों की बात की जाए तो वो भड़ास निकालने का कोई मौका नहीं छोड़ते और तब तो बिलकुल नहीं जब उनका नाम ही ना आए। आइए देखते है इन तस्वीरों में भारतीयों ने कैसे निकाली भड़ास। और कुछ ने की अश्लील बातें। ये सभी तस्वीरें फेसबुक से ली गई है जहाँ पर लोगो ने शेयर की है।

इस शख्स ने पहली बार भारतीय कंपनी में काम किया और बना दिया Sarahah app

Video : वायरल हो रहें Sarahah एप के बारे में क्या-क्या कह गए मुंबई वाले

Sarahah APP तेजी से हो रहा है पॉपुलर, जाने क्या है यह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -