पीएम ने पुलिस अधिकारियों से सुरक्षा मुद्दों पर की चर्चा
पीएम ने पुलिस अधिकारियों से सुरक्षा मुद्दों पर की चर्चा
Share:

मध्यप्रदेश के टेकनपुर स्थित सीमा सुरक्षा बल अकादमी में आयोजित तीन दिवसीय, विभिन्न प्रदेशों व केंद्रीय पुलिस संगठनों के पुलिस महानिदेशक व पुलिस महानिरीक्षक स्तर के अधिकारियों के सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को सम्मिलित हुए.

प्रधानमंत्री मोदी सुबह रविवार को टेकनपुर स्थित बीएसएफ अकादमी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने देशभर से पहुंचे पुलिस अधिकारियों से सुरक्षा से जुड़े मुद्दों, साइबर आतंकवाद, सोशल मीडिया का प्रभाव, सीमापार आतंकवाद, तथा अन्य मुद्दों पर चर्चा की. पूरे दिन सुरक्षा से संबंधित विभिन्न विषयों पर प्रस्तुतियां दी गईं, साथ ही पिछले तीन वर्षो के दौरान लिए गए निर्णयों पर अमल की स्थिति भी एक प्रस्तुति द्वारा बताई गई. प्रधानमंत्री की बातचीत कुल मिलाकर नौ घंटे से भी अधिक समय तक चली. सुरक्षा के विभिन्नमुद्दों पर चर्चाएँ सोमवार को भी की जाएगी. दिल्ली निकालने के पहले प्रधानमंत्री दोपहर में सम्मेलन के समापन समारोह को संबोधित करेंगे.

प्रधानमंत्री शनिवार से शुरू हुए तीन दिवसीय सम्मेलन में शिरकत करने टेकनपुर स्थित बीएसएफ अकादमी आए हैं. वह दो दिन यहां रहेंगे. गृहमंत्री राजनाथ सिंह, गृह राज्यमंत्री हंसराज अहीर, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल और गृह सचिव राजीव गौवा शनिवार को ही टेकनपुर पहुंच चुके हैं. सम्मेलन में भाग के लिए 205 वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी शनिवार को पहुंचे हैं.

Make In India के तहत बने वाला ३२ हजार करोड़ का प्रॉजेक्ट रद्द

किसानों के लिए चिंतित मोदी सरकार

आधार के जरिए जासूसी कर रही मोदी सरकार - कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -