पीएम मोदी आज 'अम्मा स्कूटर योजना' को करेंगे  लांच
पीएम मोदी आज 'अम्मा स्कूटर योजना' को करेंगे लांच
Share:

नई दिल्ली : तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री स्व. जे. जयललिता के जन्मदिन पर राज्य सरकार की 'अम्मा स्कूटर योजना' का शुभारम्भ आज पीएम मोदी के हाथों होगा. इसके लिए राज्य सरकार ने पीएम से आग्रह किया था.प्रधानमंत्री ने इस आयोजन में शामिल होने की सहमति दे दी.

मिली जानकारी के अनुसार पीएम विशेष विमान से सुबह हवाईअड्डे पर पहुंचने के बाद हेलिकॉप्टर से आईएनएस अडयार मैदान पहुंचेंगे. जहाँ इस योजना का शुभारंभ करने के बाद पीएम मोदी पहली लाभार्थी महिला को स्कूटर प्रदान करेंगे. इस अवसर पर मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलानीस्वामी और उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम सहित अन्य उच्च अधिकारी मौजूद रहेंगे.

बता दें कि तमिलनाडु सरकार ने जे. जयललिता के जन्मदिन के मौके पर आज 24 फरवरी को एआईएडीएमके ने नए मुखपत्र नमदु पूरच्ची तलैवी अम्मा नाम से दैनिक पत्र निकालने की घोषणा की है. यह तो पता ही है कि जयललिता के प्रति राज्य की जनता के अलावा एआईएडीएमके पार्टी की भी बहुत श्रद्धा है. इसीलिए यह दोनों कार्यक्रम स्वर्गीय जयललिता को समर्पित किए गए हैं.प्रधानमंत्री ने तमिलनाडु सरकार के न्योते को स्वीकार कर राजनीतिक सदाशयता का परिचय दिया है. यही नहीं पीएम मोदी ने एआईएडीएमके के दोनों धड़ों की एकता  कराने  में भी सहयोग दिया था.

 यह भी देखें 

PNB पर पीएम मोदी की पहली प्रतिक्रिया

कमल हसन रजनीकांत करुणानिधि एक साथ !

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -