पीएम, राजनाथ और सभी बड़े नेताओ ने दी अरुण जेटली को जन्मदिन की बधाई
पीएम, राजनाथ और सभी बड़े नेताओ ने दी अरुण जेटली को जन्मदिन की बधाई
Share:

वित्त मंत्री अरुण जेटली का आज जन्मदिन है. वे आज अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं. बीजेपी के शीर्ष के नेताओ के शुमार अरुण जेटली का जन्म 28 दिसंबर साल 1952 को नई दिल्ली में हुआ था.

अरुण जेटली बचपन से ही पढ़ने में काफी अच्छे छात्रों में से गिने जाते थे. जेटली ने शुरुआती शिक्षा सेंट जेवियर्स स्कूल, नई दिल्ली से पूरी की. वे बचपन में सीए बनना चाहते थे. अरुण जेटली ने दिल्ली के श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स से इकोनॉमिक्स में स्नातक की पढ़ाई की और उसके बाद दिल्ली विश्वविद्यालय से लॉ की पढ़ाई भी पूरी की. कॉलेज में पढ़ाई के दौरान 1974 में अरुण जेटली दिल्ली विश्वविद्यालय में छात्र संघ के अध्यक्ष भी चुने गए थे.

अरुण जेटली के जन्मदिन के मौके पर पीएम मोदी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत तमाम बीजेपी के नेताओं ने उन्हें बधाई दी.

पीएम मोदी ने अपने बधाई सन्देश में लिखा -"मेरे अच्छे सहयोगी अरुण जेटली जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं. मैं आपके लंबे जीवन और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं".

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी उनके स्वास्थ्य और लंबी उम्र की प्रार्थना की. योगी ने ट्विटर पर लिखा, "श्री अरुण जेटली जी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनायें, आपकी दीर्घायु व स्वास्थ्य के लिये ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ".

केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने अपने बधाई संदेश में ट्विटर पर लिखा, "मेरे सहयोगी श्री अरुण जेटली को आज उनके जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं. भगवान उन्हें अच्छा स्वास्थ्य और लंबा जीवन दे."

 

सुबह देर से उठने पर पति ने दिया तीन तलाक

3700 करोड़ रुपये कि ठगी में एक और गिरफ्तार

निजी स्कूलों पर लगी लगाम

राहुल करेंगे शिमला में नेताओं से मुलाकात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -