GOOD NEWS: भारत में लांच होने वाला है Oppo A57 स्मार्टफोन
GOOD NEWS: भारत में लांच होने वाला है Oppo A57 स्मार्टफोन
Share:

चीन की मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो जल्दी ही भारतीय स्मार्टफोन बाजार में अपना नया OPPOA57 स्मार्टफोन लांच करने वाली है. इसके बारे में जानकारी देते हुए ओप्पो मोबाइल इंडिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है, जिसमे बताया गया है कि  नया स्मार्टफोन #OPPOA57 तीन फरवरी को मार्केट में आ जायेगा.इस स्मार्टफोन की कीमत चीन में 1,599 चीनी युआन (करीब 15,800 रुपए) है. वही भारत में भी यही कीमत हो सकती है. जिसे 3 फरवरी को लांच कर दिया जायेगा.

इसके स्पेसिफिकेशन की बात करे तो फोन में ऑक्टा कोर 1.4GHz क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 SoC प्रोसेसर दिया है. इसमें अड्रेनो 505 जीपीयू ग्राफ़िक्स के लिए दिया गया है. फोन की रैम 3जीबी की है, 5.2 इंच एचडी एलसीडी डिस्प्ले है जो कि 2.5 डी कर्व ग्लास के साथ आती है. 4जी LTE सपोर्ट के साथ आने वाला यह फोन फिंगरप्रिंट स्कैनर फीचर से लेस है.

यह फोन एंड्रायड के 6.0 मार्शमेलो वर्जन पर काम करता है, इसके साथ फोन में ओप्पो की कलर ओएस 3.0 स्किन दी गई है. स्मार्टफोन का रियर कैमरा एलईडी फ़्लैश मोड्यूल, 13 मेगापिक्सल शूटर है. इसकी खास बात है कि यह इसका फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का है. पावर के लिए स्मार्टफोन में 2900mAh की बैटरी दी गई  है.

गूगल के पिक्सल स्मार्टफोन की बिक्री में कमी का यह है कारण

दुनिया का सबसे महंगा SmartPhone हुआ लांच

Intex ने लांच किया 5.5 इंच HD डिस्प्ले वाला Q11 4G स्मार्टफोन

लेनोवो ने भारत में लांच किया K6 पावर स्मार्टफोन

Google के स्मार्टफोन पर मिल रही है 10000 रुपए तक की छूट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -