इंदौर में गुंडों के खिलाफ चला ऑपरेशन जेसीबी
इंदौर में गुंडों के खिलाफ चला ऑपरेशन जेसीबी
Share:

इंदौर : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले इंदौर शहर में एक बार फिर गुंडों की शामत आ गई है. इस बार गुंडों के खिलाफ नई मुहिम शुरू करते हुए पुलिस ने नगर निगम के साथ मिलकर गुंडे-बदमाशों का घर और अवैध कब्जों पर जेसीबी चलाना शुरू किया है. पुलिस प्रशासन की इस कार्रवाई से गुंडों में हड़कंप मच गया है.

उल्लेखनीय है कि इंदौर में इस मुहिम को करीब 10 महीने बाद दोबारा शुरू किया गया. मंगलवार को सबसे पहले विजय नगर थाना क्षेत्र में कुख्यात गुंडे सतीश भाऊ के मकान को तोड़ने की कार्रवाई की गई .बता दें कि सतीश भाऊ पर हत्या, फिरौती वसूलने और जानलेवा हमले सहित कई मामले दर्ज हैं. इस काम के लिए भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है.

आपको बता दें कि इंदौर पुलिस ने ऐसे 70 गुंडों की सूची तैयार की है, जिन्होंने दहशतगर्दी फैलाकर इन अपराधियों ने काली कमाई का इस्तेमाल भी ऐसे अवैध निर्माण कर अपने आलीशान मकान और भवन बना लिए हैं.सतीश भाऊ के घर से शुरू हुई इस मुहिम के बाद अगले कुछ दिनों में ऐसे तमाम गुंडों को सबक सिखाया जाएगा. एडिशनल एसपी स्तर के अधिकारी की नुमाइंदगी में हो रही इस कार्रवाई में तीन डीएसपी और तीन टीआई के अलावा तीन पुलिस थानों का बल मौजूद है. पुलिस की निगरानी में नगर निगम के 300 कर्मचारी इस कार्य में लगे हैं.

यह भी देखें

Padmavat Release : इस दिन इंदौर में रहेगा पद्मावत का बोलबाला

ताई और भाई की लड़ाई ने इंदौर को किया निराश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -