इस हीरो ने किया एक रात में 50 महिलाओ को गर्भवती
इस हीरो ने किया एक रात में 50 महिलाओ को गर्भवती
Share:

अब आप यह सोच रहे होंगे की ऐसा कौन सा हीरो है जो एक रात में 50 महिलाओ को प्रेग्नेंट कर गया। हम आपको बताते है यह हीरो अपनी मर्दानगी के लिए मशहूर है, साथ ही यह भी कहा जा सकता है की लड़कियों के मामले में इसकी प्यास कभी ख़त्म नहीं होती।

यह हीरो ग्रीक का है जिसे ग्रीक गॉड कहा जाता है। ग्रीक के इराक्लिस नाम के इस व्यक्ति की प्रतिमा फ्रांस के तटीय शहर में आहकेसो के पार्क में 1948 में लगाई गयी थी। लेकिन इस शहर के लोगो ने बार बार इस हीरो की प्रतिमा का गुप्तांग चोरी कर लिया। बार बार यह चोरी होती ही जा रही थी थमने का नाम ही नहीं ले रही थी ,जिसके कारण प्रसाशन ने ग्रीक गॉड का लिंग ही हटा दिया। अब उस मूर्ति का बचा हुआ हिस्सा तब ही पूरा होता है जब कोई ख़ास मौका होता है।

इसके बारे में एक बात और है जो आपको चौक सकती है जी हाँ जब यह मूर्ति बनाई जा रही थी, तो मूर्ति के गुप्तांग को छोटा रखने का दबाव बनाया गया था क्योंकि कहा जाता है की लिंग की लंबाई देखकर महिलाए अनियंत्रित होजाती है। प्राचीन समय में ग्रीक गॉड के बारे में यह भी कहा गया है की इन्होंने अपनी मर्दानगी साबित करने के लिए एक रात में 50 औरतो से सम्बन्ध बनाकर उन्हें प्रेग्नेंट कर दिया था।

अब मर्दो को भी पता चलेगा माँ बनने का दर्द

OMG !! इस लड़की ने बनाए 12 घंटे में 919 लोगो से शारीरिक सम्बन्ध और फिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -