भारत में एक बार फिर झंडा लहराने वाली है Honda Grom 125
भारत में एक बार फिर झंडा लहराने वाली है Honda Grom 125
Share:

हौंडा कंपनी ने एक बार फिर अपनी नयी बाइक ”ग्रोम हौंडा125” को मार्केट में उतारने वाली है जिसे कम्पनी ने नये युवाओ को ध्यान में रखकर ग्रोम 125cc को तैयार किया है. कहा जा रहा है की इस बाइक को अभी तक मिश्रित रिस्पोंस मिला है इस बाइक के फीचर्स को देखते हुए ऐसा माना जा रहा है की इस बाईक के लांच होते ही मार्केट में इसका अच्छा खासा बिजनेस हो सकता है अभी तो फिलहाल यह बाइक लांच नहीं हुई है. आइये देखते है इस बाइक के फीचर्स क्या है-
 
इंटरनेशनल मार्केट बिजनेस में यह 125cc बाइक को SOHC 4 सिंगल सिलिंडर स्ट्रोक इंजन के साथ बेचा जा रहा है, जो कि 4 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। यह 9.7 बीएचपी का पावर और 10.9 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है.
 
इस बाइक के अगले पहिये में यूएसडी फोर्क्स और पिछले पहिये में मोनोशॉकप दिया गया है। इस बाइक के ब्रेक की बात करें तो फ्रंट में 220एमएम का डिस्क ब्रेक है, जो कि हाइड्रॉलिक ड्यूल पिस्टन कैलिपर से लैस है. इसके रियर वील में 190mm डिस्क ब्रेक लगा है, जो कि हाइड्रॉलिक ड्यूल पिस्टन कैलिपर से युक्त है.
 
भारतीय मॉडल डिजाइन की बात करे तो इस बाइक में एलईडी हेडलाइट के बारे में संशय किया जा रहा है होंडा ग्रोम कंपनी की छोटी मंकी मिनी बाइक्स का अपडेटेड रूप है। मॉडर्न लुक वाली यह मोटरसाइकल देखने में छोटी लगती है। इस बाइक की कीमत के बारे में कंपनी ने फिलहाल अभी कुछ नहीं बताया है। अगर यह बजट 125सीसी बाइक्स में शामिल हुई तो फिर यह भारतीयों की पसंद बन सकती है.

गाड़ी फ्यूल कंज्यूम कम करे, इसके लिए करें ये उपाय

अमेरिकी टूव्हीलर कंपनी ला रही दमदार फीचर वाली दो बाइक्स

जानिए बेनेली की मिनी मोटरसाइकिल की खासियत

गाड़ी की सर्विसिंग कराते समय ध्यान रखें ये बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -