कांग्रेस के भारत बंद में ओडिशा बंद रखेगा स्कूल

Sep 09 2018 05:41 PM
कांग्रेस के भारत बंद में ओडिशा बंद रखेगा स्कूल

भुवनेश्वर: ओडिशा सरकार ने शनिवार को घोषणा की कि बढ़ती ईंधन की कीमतों पर कांग्रेस द्वारा दिए गए भारत बंद कॉल के मद्देनजर सभी स्कूल सोमवार को बंद रहेंगे. स्कूल और जन शिक्षा सचिव पीके महापात्रा ने कहा कि स्कूल सावधानी पूर्वक उपाय के रूप में बंद रहेगा. इस बीच, सरकार ने सभी अधिकारियों को सोमवार को सुबह 9.30 बजे कार्यालय में भाग लेने का निर्देश दिया. गृह विभाग के विशेष सचिव संतोष बाला ने जिला कलेक्टरों को लिखे एक पत्र में कहा, "आपसे अनुरोध है कि वे कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए सभी निवारक उपाय करें और जिलों में आवश्यक सेवाओं के रखरखाव को सुनिश्चित करें."

मॉब लिंचिंग पर उपराष्ट्रपति नायडू का बड़ा बयान

कांग्रेस पार्टी ने ईंधन की कीमतों में वृद्धि के विरोध में 10 सितंबर को राष्ट्रव्यापी शट डाउन कॉल दिया है, शनिवार को कांग्रेस की ओडिशा इकाई ने राज्य में शट डाउन पर एक प्रारंभिक बैठक आयोजित की थी. जिसमे कांग्रेस ने अपने सभी समर्थकों और आम जनता को इसे सफल बनाने के लिए प्रोत्साहित किया है.

केरल नन रेप केस: विधायक ने बताया नन को वेश्या, एनसीडब्ल्यू ने की कार्यवाही की मांग

आपको बता दें कि कांग्रेस के बंद पर सवाल उठाते हुए अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि क्या कांग्रेस मोदी जी के विरोध में इसलिए बंद कर रही है, क्योंकि मोदीजी के कारण उन्हें लूटने को नहीं मिल रहा है ? या फिर कांग्रेस के बंद का कारण ये है कि दुनिया में मोदीजी ने भारत को पहचान दिलाई है ? या फिर उनके बंद इसलिए है कि आज भारत दुनिया की तेज़ी से बढ़ती अर्थव्यवस्था है ?

खबरें और भी:-​

म्यांमार में रोहिंग्या मुस्लिमों की मुश्किलें बढ़ी, सरकार ने अंतरराष्ट्रीय कोर्ट का भी आदेश किया खारिज

बीजेपी की कार्यकारिणी बैठक में गरजे अमित शाह, कहा भाजपा को कोई पराजित नहीं कर सकता

नकवी ने कांग्रेस को बताया भ्रष्टाचार का डूबता हुआ जहाज़, कहा कांग्रेस का साथ देने वाला भी डूबेगा

?