अब यह 2 पाकिस्तानी महिला क्रिकेटर हुई कोहली की मुरीद
अब यह 2 पाकिस्तानी महिला क्रिकेटर हुई कोहली की मुरीद
Share:

अपनी ऐतिहासिक बल्लेबाजी के दम पर विपक्षी गेंदबाजों के छक्के छुडाने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली लगातार अफ्रीका में एक के बाद एक धड़ल्ले से नए कीर्तिमान रचते जा रहे हैं. अफ्रीका में वनडे सीरीज शुरू होने से लेकर कल सीरीज समाप्त होने के बाद भी लोगो की जुबां से कोहली का नाम नही उतर रहा हैं. अफ्रीकी दौरे पर कप्तान कोहली ने कई विश्व कीर्तिमान ध्वस्त किये तो कई कायम किये. 

उनकी लाजवाब बल्लेबाजी के दम पर दुनिया भर के क्रिकेट दिग्गजों ने उनकी जमकर तारीफ की. और उन्हें विश्व क्रिकेट इतिहास का सबसे अच्छा बल्लेबाज करार दिया. भारत समेत ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका और पड़ोसी देश पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर्स ने भी उनकी जमकर प्रशंसा की है. इसी कड़ी में अब पाकिस्तानी महिला क्रिकेट टीम की दो क्रिकेटर का नाम भी जुड़ गया हैं.  

पाकिस्तान की दो महिला क्रिकेटर कायनात इम्तियाज और सईदा नैन आबिदी ने कोहली द्वारा खेली गयी कल वनडे में 35वीं शतकीय पारी जमकर उनकी तारीफ की. इम्तियाज ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सच में शानदार बल्लेबाज…’ वहीं सईदा नैन आबिदी ने भी तारीफ करते हुए ट्वीट किया, ‘बतौर बल्लेबाज बेहद ध्यान के साथ खेलने वाला… 35वां शतक… बिल्कुल अद्भुत बल्लेबाजी… वह प्रतिभाशाली हैं. आपको बता दे कि, कल के मैच में विराट ने अपने वनडे करियर का 35वां शतक जड़ते हुए 96 गेंद में नाबाद 129 रन की पारी खेली थी. 

 

इस क्रिकेटर की 6 साल बाद हुई भारतीय टीम में वापसी

जानिए, सहवाग ने किसलिए की 'CHAKU' की मांग

यह 'वर्ल्ड रिकॉर्ड' बनाने वाली दुनिया की पहली क्रिकेटर बनी मिताली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -