निकॉन कुलपिक्स W300 कॉम्पैक्ट कैमरा के फुल स्पेसिफिकेशन !
निकॉन कुलपिक्स W300 कॉम्पैक्ट कैमरा के फुल स्पेसिफिकेशन !
Share:

निकॉन कंपनी के द्वारा हालही में एक नया कैमरा भारतीय मार्केट में लांच किया गया है. इस कैमरे में वो सब कुछ है जो एक फोटोग्राफी के लिये जरुरी है. तो चलो जानते है आखिर कंपनी ने अपने इस कैमरे में यूजर के लिये क्या कुछ खास दिया है. 

निकॉन कुलपिक्स W300 कॉम्पैक्ट में 1/2.3 इंच का सेंसर दिया है जिसको 5X ऑप्टिकल ज़ूम भी किया जा सकता है. ऑप्टिकल ज़ूम फंक्शनलिटी के साथ 16 मेगा पिक्सल का कैमरा दिया हुआ होता है. इसकी अपर्चर एफ/2.8 वाइड और एफ/4.9  टेलीफोटो  दिया है. कैमरा की आईओएस रेंज की बात की जाये तो 125 से 1600 तक दी है.  जिसे 6400 तक बढ़ाया जा सकता है.

इसमें कन्ट्रास डिटेक्शन ऑटोफोक्स सिस्टम भी दिया हुआ है. जोकि किसी फोटो में लाइट कम होने से कैमरा आटोमेटिक  कंट्रास्ट डिटेक्शन ऑटोफोकस की मदद से फोटो क्लियर आ सके. कॉम्पैक्ट होने के कारण यह 30fps 4K रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करता है.

वही कैमरा में 3 इंच की एलईडी स्क्रीन भी दी हुई है. जो फोटो नेविगेशन के काम आती है. जिसका रिजोल्यूशन 921k-डॉट है. मीडिया शेयरिंग के लिये शेयरिंग फीचर स्नेपब्रिज  के अलावा वाईफाई,जीपीएस,ी-कपास और ऐल्टिमिटर भी दिया हुआ है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट तथा शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Oppo R11 की लाइव फोटोज और वीडियो हुई लीक, कैमरे में होगी यह खासियत

सैमसंग के एसएम-जी 9298 में 12 मेगा पिक्सल का खास कैमरा !

वनप्लस 5 का नया खुलासा सामने आया !

हुवावे के नोवा 2 एव नोवा 2 प्लस स्मार्टफोन में है बेहतरीन कैमरा सेटअप !

चीनी कंपनी ने लांच किया 20 मेगापिक्सल कैमरा एव 3340mAh बैटरी सपोर्ट वाला स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -