भारत में शानदार लुक के साथ लांच होने जा रही है New Range Rover Velar SUV जानें क्या है इसमें खास
भारत में शानदार लुक के साथ लांच होने जा रही है New Range Rover Velar SUV जानें क्या है इसमें खास
Share:

टाटा कम्पनी अपनी नयी कार रेंज रोवर Suv Velar लांच करने जा रही है यह कार माइलेज के साथ-साथ दमदार और शानदार लुक के साथ भारत में आने वाली है. जानकारी के मुताबिक यह कार भारत में पहली बार स्पॉट की गई है कार को देखते हुए ऐसा लग रहा है की इस कार के लांच होते ही कार की बिक्री शुरू हो जाएगी वैसे कहा जा रहा है की रेंज रोवर 21 सितंबर 2017 को पेश होगी.
 
इस कार के फीचर्स की बात करे तो कम्पनी ने इस कार के D180 वेरिएंट में 2-लीटर का 4-सिलेंडर इंजीनियम इंजन दिया है. यह इंजन 177 BHP पावर और 430 Nm टॉर्क जनरेट करता है. यह कार शानदार लुक के साथ पावरफुल भी है कम्पनी ने इस कार को 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया है. इस कार को शानदार फ्रंट के साथ कंपनी ने स्लेंडर फुल-LED हेडलैंप्स दिए हैं.
 
कंपनी ने नए जनरेशन के तहत इसके टॉप वेरिएंट में इंटीरियर को पूरी तरह लेदर से डिज़ाइन किया है. इस कारण से यह कार अंदर से भी शानदार लुक वाली दिखाई देती है, इसके साथ ही कार के केबिन में बिल्कुल नया टच प्रो डुओ इंफोटेनमेंट सिस्टम लगाया गया है. यह टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम 10-इंच का है और हाई-डेफिनेशन है. नई रेंज रोवर वेलार को भारत में 2 तरह के डीजल इंजन के साथ पेश किया है. कंपनी SUV में A 3-लीटर V6 इंजन दे रही है जो 296 BHP पावर और 700 Nm टॉर्क जनरेट करता है.

 

स्कोडा ने लांच किया ऑक्टेविया आरएस मॉडल

जानिए गाड़ी में ट्यूबलेस टायर लगाने के फायदे

बारिश के मौसम में अपनी कार का रखें ऐसे ध्यान

टाटा मोटर्स ने की तैयारी, थर्ड पोजिशन पर आने के लिए जारी है मेहनत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -