जेएनयू छात्रों के साथ नजीब की मां ने सीबीआई मुख्यालय घेरा
जेएनयू छात्रों के साथ नजीब की मां ने सीबीआई मुख्यालय घेरा
Share:

नई दिल्ली : एक साल पहले गुम हुए जेएनयू के छात्र नजीब की माँ ने जेएनयू छात्रों के साथ कल रात सीबीआई मुख्यालय को घेर लिया. जेएनयू छात्र रात तक वहीं जमे रहे. इस विरोध प्रदर्शन के दौरान भारी भीड़ जमा हो गई. इसके पूर्व छात्रों ने मार्च भी निकाला.

उल्लेखनीय है कि गत वर्ष 15 अक्टूबर को जेएनयू छात्र नजीब की गुमशुदगी दर्ज की गई थी, लेकिन अब तक दिल्ली पुलिस और सीबीआई नजीब का कोई सुराग नहीं लगा पाई है. इस बारे में नजीब की माँ फातिमा नफीस ने कहा कि जब तक सीबीआई के वरिष्ठ अधिकारी बाहर आकर यह नहीं बताएंगे कि केस में आगे क्या-क्या हुआ, यह घेराव जारी रहेगा, ऐसा करना हमारी मजबूरी है. लेकिन देर रात तक सीबीआई से कोई भी नजीब के परिवार से मिलने बाहर नहीं आया था.

बता दें कि इसके पहले भारी पुलिस सुरक्षा के बीच निकले मार्च में जेएनयू छात्र नेता कन्हैया कुमार, जेएनयूएसयू अध्यक्ष गीता, बदायूं से नजीब के परिवार वाले और दोस्त के अलावा डीयू, जामिया, आंबेडकर सहित दूसरे विवि के छात्र, आइसा, एआईएसएफ, एसएफआई जैसे लेफ्ट स्टूडेंट्स ग्रुप, एनएसयूआई के अलावा स्टूडेंट्स इस्लामिक ऑर्गनाइजेशन ऑफ इंडिया के सदस्य भी इस मार्च में शामिल हुए.

यह भी देखें

अफगान नागरिक की हाई कोर्ट ने की याचिका ख़ारिज

JNU में चिकित्सक के पद पर नौकरी का अवसर, शीघ्र करे आवेदन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -