टिप्पणी के लिये डोनाल्ड पर बिखरी मिसेस ओबामा
टिप्पणी के लिये डोनाल्ड पर बिखरी मिसेस ओबामा
Share:

न्यूयाॅर्क : अमेरिका में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में अपना भाग्य आजमाने वाले डोनाल्ड ट्रंप पर मिसेस ओबामा बिखर पड़ी। राष्ट्रपति बराक ओबामा की पत्नी मिशेल ओबामा डोनाल्ड द्वारा महिलाओं को लेकर की गई टिप्पणी से नाराज है और उन्होंने कहा कि ट्रंप को अपनी मर्यादा का ध्यान रखना चाहिये।

महिलाओं पर की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर मिशेल ओबामा ने ट्रंप को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा है कि ट्रंप ने भले ही माफी मांग ली हो लेकिन दोबारा उन्हें ऐसी भूल नहीं करना चाहिये। उन्होंने कहा कि महिलाओं के खिलाफ ट्रंप ने जो भी कहा है वह उनकी नजर में शर्मनाक है। ट्रंप यदि महिलाओं का सम्मान नहीं करते है तो उन्हें महिलाओं को लेकर अभद्र टिप्पणी करने का भी अधिकार नहीं है। मिसेस ओबामा ने ट्रंप पर ओर भी निशाना साधा है।

वे न्यू हैम्पशायर में राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करने के लिये आईं थी। उन्होंने कहा कि ट्रंप की टिप्पणी ने महिलाओं के सम्मान को आघात पहुंचा है। गौरतलब है कि ट्रंप द्वारा की गई टिप्पणी का वीडियो हाल ही में सामने आया है और इसके बाद उन्होंने सार्वजनिक रूप से माफी भी मांग ली है।

ट्रंप को वोट दो, वरना परिणाम भुगतो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -