लॉन्च हुआ मोटोरोला का नया स्टमार्टफोन
लॉन्च हुआ मोटोरोला का नया स्टमार्टफोन
Share:

नई दिल्ली. मोटोरोला अपना अगला स्टमार्टफोन मोटो एस4 भारत में सोमवार 13 नवंबर को लॉन्च किया. Moto X4 को लॉन्च करने के साथ ही कंपनी ने इस इवेंट की लाइव स्ट्रीम भी की जिससे इस स्मार्टफोन के लॉन्च कोई करीब से नहीं देखा गया. मोटोरोला मोटो एक्स4 स्मार्टफोन सबसे पहले बर्लिन में हुए टेक इवेंट IFA में लॉन्च किया गया था. यह फोन अच्छे हार्डवेयर के साथ ही शानदार फीचर्स के एक बेहतर कॉम्बिनेशन लगता है.

 

कंपनी का कहना है कि यह बेस्ट कैमरा फोन है. इस फोन को कंपनी भारत में हैशटैग एक्सपीरियंस परफेक्शन के साथ प्रमोट कर रही है. मोटोरोला का यह स्मार्टफोन मोटो एक्स4 फ्लिप्कार्ट पर एक्सक्लूसिव होगा.

Moto X4 में 5.2-इंच की FHD डिसप्ले दी गई है जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है और गोरिला ग्लास से कोटेड है. यह स्मार्टफोन IP68 सर्टिफिकेशन के साथ पेश किया गया है. जो कि इसे धूल मिट्टी व पानी अवरोधक बनाता है. इसमें पावर बैकअप के लिए 3,000mAh की बैटरी दी गई है, जो आपको मोटोरोला की टर्बो चार्ज सपोर्ट के साथ मिल रही है इससे आप अपने फोन को बड़ी तेजी से चार्ज कर सकते हैं. साथ ही फोन में एक USB Type CTM Port चार्जिंग के लिए और एक 3.5mm का हेडफोन जैक भी मिल रहा है.

फ्लिपकार्ट पर सेल, 999 रूपये में खरीदें शाओमी रेडमी नोट 4

वोडाफोन दे रहा 1.5 GB डाटा

इस फ़ोन में है 20MP का फ्रंट कैमरा, लेगा बेस्ट सेल्फी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -