सबसे ज्यादा स्टोरेज, दाम भी कम !
सबसे ज्यादा स्टोरेज, दाम भी कम !
Share:

Swipe स्मार्टफोन  निर्माता कंपनी का यह स्मार्टफोन स्टोरेज के मामले में सबसे आगे है. इसके कम दाम को देखकर इसके फीचर्स के बारे में अंदाजा लगाना गलत होगा. कीमत केवल 3799 रुपये का यह स्मार्टफोन 4G LTE सपोर्ट के साथ आता है.

डिस्प्ले का साइज थोड़ा छोटा है. 4 इंच का लेकिन 16GB इंटरनल स्टोरेज के साथ इस स्मार्टफोन को परफॉरमेंस के लिए 1GB रैम दिया हुआ है. फ्रंट कैमरा इसकी कीमत के हिसाब से ठीक है लेकिन. रियर में कंपनी के द्वारा 5 मेगा पिक्सल है. इस स्मार्टफोन के बजट के हिसाब से स्मार्टफोन के फीचर ओके है.

लेकिन जहाँ सब कुछ ठीक हो वहाँ बैटरी बैकअप उतना अच्छा नहीं मिलता 2000mAh की बैटरी इस स्मार्टफोन के साथ आती है. स्वाइप के इस 16GB  इंटरनल स्टोरेज वाले स्मार्टफोन का नाम है Swipe Connect Star. अगर यह स्मार्टफोन आपको मार्केट में आसानी से नहीं मिल रहा होतो. आप ऑनलाइन ईकॉमर्स वेबसाइट पर जाकर के इस स्मार्टफोन को खरीद सकते है. 130 ग्राम वाजनीय के इस स्मार्टफोन में 1800 mah की बैटरी है जोकि कंपनी के मुताबिक  10 घंटे का बैकअप देती है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे व स्टोरी शेयर करे.

यह है न्यू Nokia 3310 को आकर्षक लुक !

फ्री New Nokia 3310 फ़ोन जितने का मौका !

Nokia बुला रही डिजाइनरों को न्यू Nokia 3310 के लिये !

अब न्यू Nokia 3310 मिले आकर्षक डिजाइन में !

Microsoft के नए लैपटॉप के फीचर्स !

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -