मोदी और राहुल की सीधी भिड़ंत आज
मोदी और राहुल की सीधी भिड़ंत आज
Share:

अगरतला: त्रिपुरा के चुनावी रण में बीजेपी और कांग्रेस दोनों अपना पूरा जोर लगा रही है, इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी त्रिपुरा में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. आज के पहले भी प्रधानमंत्री ने आठ फरवरी को त्रिपुरा में पहला चुनावी दौरा किया था. राज्य की 60 सदस्यीय विधानसभा के लिए 18 फरवरी को मतदान होगा और तीन मार्च को चुनाव परिणाम घोषित किए जाएंगे. सुरक्षा के कड़े प्रबंध के बीच प्रधानमंत्री दक्षिणी त्रिपुरा जिले के शांतिर बाजार में पहले चुनावी रैली को संबोधित करेंंगे और इसके बाद वह राजधानी अगरतला में एक महत्वपूर्ण जनसभा को संबोधित करेंगे.

इससे पहले मोदी ने अपनी पिछली चुनावी रैली में राज्य की माणिक सरकार पर तंज कसते हुए कहा था कि इस राज्य को गलत 'माणिक' मिल गया है, उसे 'हीरा' की जरूरत है. माणिक गलत तरीके से धारण किया जाए तो वह नुकसान पहुंचाता है, हीरा से उनका अभिप्राय हाईवे, आईवेज, रोड्स और एयरवेज था.

वही त्रिपुरा में आज कांग्रेस सूत्रों के अनुसार पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी भी रैलिया करने वाले है. त्रिपुरा के कैलाशहर में राहुल पार्टी की चुनावी रैली को संबोधित करने के वाले हैं. यहाँ से त्रिपुरा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बिराजित सिन्हा दूसरी बार चुनाव मैदान में है. जहा उनका मुकाबला माकपा के उम्मीदवार एम.अली और भाजपा के उम्मीदवार नीतीश देव से है.

क्या त्रिपुरा में बीजेपी का दो तिहाई बहुमत का दावा सही है ?

त्रिपुरा की कानून व्यवस्था पर अमित शाह ने उठाए सवाल

त्रिशंकु बनी बनामलिपुर सीट पर सबकी नजरें टिकीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -