अन्ना आंदोलन में मोबाईल चोरों की चांदी
अन्ना आंदोलन में मोबाईल चोरों की चांदी
Share:

नई दिल्ली : जेबकतरों की जमात ऐसी होती है, जो भीड़भाड़ वाले किसी भी आयोजन में अपने हाथ का हुनर दिखा ही देती है. इन दिनों दिल्ली के रामलीला मैदान में समाज सेवी अन्ना हजारे अपनी मांगों को लेकर अनशन पर बैठे हैं. इसलिए यहां भीड़ भी ज्यादा है. ऐसे में मोबाईल चोरों की चांदी हो गई है. करीब पांच दर्जन से अधिक मोबाइल चोरी होने के मामले सामने आए हैं.

जबकि दूसरी ओर अन्ना कोर टीम के सदस्य नवीन जयहिंद ने बताया कि उन्हें अब तक किसी के भी मोबाइल चोरी होने की जानकारी नहीं मिली है. यदि यह सच है तो यह बेहद ही हैरानी वाली बात है कि इतना पुलिस बल होने के बाद भी मोबाइल चोरी हो गए. उन्होंने कहा यह घटना आंदोलन को बदनाम करने की कोशिश भी हो सकती है. यदि आप आंदोलन शामिल होने के लिए आ रहे हैं, तो अपने मोबाइल और पर्स को लेकर सतर्क रहें और जेबकतरों से सावधान रहें.

बता दें कि पुलिस को मोबाइल चोरी होने की करीब 25 शिकायत मिली हैं. हालाँकि कई लोगों ने पुलिस के झंझट से बचने के लिए शिकायत नहीं की है. इतनी बड़ी संख्या में मोबाइल चोरी होने से पुलिस भी हैरान है. इस बारे में दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि मोबाइल चोरी होने की कुछ शिकायतें मिली हैं, जिनकी जांच की जा रही है.

यह भी देखें

अनशन पर बैठे अन्ना का स्वास्थ्य बिगड़ा

रामलीला मैदान पर अन्ना का अनशन शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -