दिवाली 2018 : Micromax का दिवाली धमाका, 6 हजार रु से भी कम में 2 स्मार्टफोन लॉन्च
दिवाली 2018 : Micromax का दिवाली धमाका, 6 हजार रु से भी कम में 2 स्मार्टफोन लॉन्च
Share:

Micromax ने अपने नए हैंडसेट Micromax Bharat 5 Infinity Edition और Micromax Bharat 4 Diwali Edition बाजार में उतार कर तहलका मचा दिया हैं. आपको बता दें कि Bharat 5 Infinity Edition की सेल ऑफलाइन मार्केट में प्रारंभ हो गई है और Bharat 4 Infinity Edition की सेल कल यानी कि 3 नवंबर से प्रारंभ होगी. 

Micromax Bharat 5 Infinity Edition की कीमत 5,899 रुपये है और Bharat 4 Diwali Edition की 4,249 रुपये है. इस फोन में जियो यूज़र्स को ऑफर दिए जा रहे हैं जिसके अंतर्गत 25 जीबी अतिरिक्त डाटा 5 रिचार्ज तक ग्राहकों को दिया जाएगा. Micromax Bharat 5 Infinity Edition में ड्यूल सिम स्लॉट है. वहीं इसमें 18:9 फुल विजन डिस्प्ले शामिल है. जबकि इसमें 1 जीबी रैम और 16 जीबी की इंटरनल ममोरी आपको देखने को मिलेंगी. कैमरे के लिए इस सेलफोन में 5 मेगापिक्सल का बैक कैमरा है और इसके फ्रंट में आपको 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा. वहीं पॉवर के ली इसमें VoLTE, OTG सपोर्ट, 5000 एमएएच की बैटरी मौजूद हैं. 

Micromax Bharat 4 Diwali Edition में 5 इंच की डिस्प्ले है. वहीं इस हैंडसेट में 1 जीबी रैम और 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के सहारे 32 जीबी तक बढ़ा सकते है. इसके बैक पर 5 मेगापिक्सल का बैक कैमरा है और 2 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. जबकि पॉवर के लिए इसमें 4जी VoLTE और 2000 एमएएच की बैटरी मौजूद है. 

हिन्दुस्तान में इस फ़ोन ने नए अवतार में रखा कदम, कीमत महज इतनी

VIVO ने फिर मचाया तहलका, Y93 ने दी धमाकेदार दस्तक

VIVO के इस फ़ोन की कीमत में गजब की कटौती, विश्वास करना हुआ मुश्किल

MacBook Air 2018 : रेटिना डिस्प्ले के साथ दस्तक, इस दिन से शुरू होंगी बिक्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -