ज्यादा स्टोरेज क्षमता के लिये Micro SD कार्ड का जाना माना नाम है यह
ज्यादा स्टोरेज क्षमता के लिये Micro SD कार्ड का जाना माना नाम है यह
Share:

स्मार्ट गैजेट के बढ़ते दौर में स्टोरेज की क्षमता एक आम बात है. देखा जाये तो ज्यादा स्टोरेज क्षमता वाले स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की खबर अपने सुनी होगी. इसके अलावा जब भी आप किसी को स्मार्टफोन लेते हुए देखा होगा. तो वहाँ पर अपने स्टोरेज क्षमता का जिक्र भी सुना होगा. इतना ही नहीं कुछ लैपटॉप में स्टोरेज क्षमता बढ़ाने के लिए यूजर माइक्रो एसडी कार्ड की मदद भी लेते है. वैसे तो माइक्रोएसडी कार्ड काफी कंपनी बनती है.

लेकिन बेहतर क्वालिटी ना देने के कारण कुछ माइक्रोएसडी कार्ड लोगो की नज़र में नहीं आ पाये. इसी के चलते एक ऐसे माइक्रोएसडी कार्ड से आपको मिलवाते है, जो अपने में 128 जीबी की स्टोरेज क्षमता रखता है. इस माइक्रोएसडी कार्ड को लोगो के बीच Samsung EVO Select 128GB नाम से जाना जाता है. अपने बेहतरीन क्वालिटी और अच्छी सर्विसिंग के चलते इस एसडी कार्ड का जिक्र आपके सामने किया गया है. यूजर के लिए इस एसडीकार्ड की रीड और राइट स्पेस काफी बेहतर है. जो यूजर को स्टोरेज क्षमता के लिए बेहतर अनुभव देता है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

शुरुआती फोटोग्राफर के लिए यह कैमरा एक उचित विकल्प है, जाने इसकी खूबियां

Gionee का नया स्मार्टफोन लांच हुआ जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

LG कंपनी के पहले स्मार्टवॉच को आप जानते है अगर नहीं तो मिलिए LG Watch Sport से

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -