8वीं एनिवर्सरी पर शियोमी का धमाका, लांच होगा ये फोन
8वीं एनिवर्सरी पर शियोमी का धमाका, लांच होगा ये फोन
Share:

दुनिया में तेजी से पॉपुलर होने के साथ बजट फ़ोन के लिए मशहूर कम्पनी शियोमी अपनी 8 वीं सालगिरह पर करने जा रही है एक बड़ा धमाका, जिसमें कयास लगाए जा रहे है कि कम्पनी एक नया फ़ोन लांच करने वाली है. कम्पनी ने इस बात की आधिकारिक पुष्टि भी कर दी है जिसके बाद शियोमी के ग्राहकों को इस फ़ोन का इंतजार बड़ी बेसब्री से होने वाला है. 

इस बात को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे थे कि शियोमी की Mi-Series के अगले फोन का नाम Mi7 या Mi8 में से क्या होगा. हालांकि, अब यह बात साफ हो गई है कि शियोमी अब Mi7 न लाकर सीधे Mi8 लॉन्च करेगी. इस साल शियोमी की 8वीं एनिवर्सिरी है और यह फोन उसे सेलेब्रेट करने के लिए लॉन्च किया जा रहा है.

अंतरराष्ट्रीय बाजारों से मिल रही ख़बरों के अनुसार इस फ़ोन में यह फीचर्स हो सकते है. Mi8 क्वॉलकॉम के लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 845 Soc से पावर्ड होगा. इस फोन में 8GB रैम और 256GB का इनबिल्ट स्टोरेज होगा. इससे पहले इस फ़ोन का एक वीडियो लीक हो चूका है जिसमें यह बात सामने आई है कि यह स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को सपोर्ट करेगा. यह Android 8.0 ओरियो पर रन कर सकता है. इस स्मार्टफोन में आईफोन X की तरह नॉच डिस्प्ले हो सकता है.

इन बेहतरीन फीचर्स को खुद में समेटे हुए है कॉमियो का नया स्मार्टफोन

कॉमियो ने पेश किया X1 नोट मोबाइल

OPPO R15 का NEBULA स्पेशल एडिशन हुआ लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -