मारुती की कारें रही टॉप पर
मारुती की कारें रही टॉप पर
Share:

भारतीय कार निर्माता कम्पनी मारुती सुजुकी ने भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों की सूची में शीर्ष स्थान बना लिया है. अक्टूबर महीने में बिक्री करने वाली टॉप-10 कारो में है यह कारें-

1) ऑल्टो- इस कार का टॉप-10 की सूची में पहला स्थान है, अक्टूबर महीने में मारुती की आल्टो ने 19,447 यूनिट्स बिक्री की है. इस कार की पिछले साल अक्टूबर में 18,854 यूनिट्स बिक्री हुई थी.

2) डिजायर- यह कार टॉप-10 बिक्री वाली कारो में दूसरे नंबर पर है. अक्टूबर महीने में मारुती की डिजायर ने 17,447 यूमिट्स बिक्री की है. इस कार की पिछले साल अक्टूबर में 17,682 यूनिट्स बिक्री हुई थी. पिछले साल की टॉप-10 सूची के दूसरे नंबर पर डिजायर टूअर थी.

3) मारुति सुजुकी बलेनो- यह कार टॉप-10 बिक्री वाली कारो में तीसरे नंबर पर है. अक्टूबर महीने में मारुती की बलेनो ने 14,532 यूनिट्स बिक्री की है. पिछले साल अक्टूबर में 15,075 यूनिट्स बिक्री के साथ तीसरे स्थान पर वैगन आर थी.

4)  वैगन आर- यह कार टॉप-10 बिक्री वाली कारो में पांचवे नंबर पर है. अक्टूबर महीने में मारुती की वैगन आर ने 13,043 यूनिट्स बिक्री की है. पिछले साल अक्टूबर में 14, 530 यूनिट्स बिक्री की थी.

क्रेश टेस्ट में फेल रही यह फेमस कारें

मारुती सुजुकी बनाएगी फेस्लिस्ट अर्टिगा

अक्टूबर महीने में रहा इन कारों का बोलबाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -