अपनी पत्नी को अपना हीरो मानता है यह टीवी एक्टर
अपनी पत्नी को अपना हीरो मानता है यह टीवी एक्टर
Share:

हाल ही में टीवी के बहुत ही बेहतरीन होस्ट एवं अभिनेता मनीष पॉल ने मिडिया से बात की है और उन्होंने बताया है कि 'उनकी पत्नी संयुक्ता बचपन के दिनों से ही उनका सपोर्ट रही हैं और 'इंडियन आइडल 10' के 'शादी स्पेशल' एपिसोड की शूटिंग के दौरान मनीष ने खुलासा किया था कि साल 2008 में मुंबई में शिफ्ट होने के बाद से ही उनकी पत्नी ने घर की जिम्मेदारी उठा ली थी ताकि मनीष एक्टिंग में अपना करियर बना सके'. आप सभी को बता दें कि मनीष एक बहुत अच्छे होस्ट होने के साथ ही एक बहुत ही शानदार एक्टर भी हैं और उन्होंने हाल ही में अपनी पत्नी को पूरा क्रेडिट दिया है.

उन्होंने कहा कि, "संयुक्ता और मैं किंडरगार्टन से एक-दूसरे को जानते हैं.वह तभी से मेरा सपोर्ट रही हैं.मेरा होमवर्क करने से लेकर मेरा एसाइनमेंट पूरा करने तक वह हमेशा मेरे साथ रही, हमने 2007 में शादी की थी, और 2008 मेरे लिए मुश्किल वर्ष था क्योंकि मेरे पास कोई काम नहीं था.संयुक्ता ने मुझे अपने जुनून पूरा करने के लिए कहा और उसने काम करके घर चलाने में मेरा साथ दिया.वह मेरी हीरो हैं."

आपको बता दें कि मनीष ने बॉलीवुड की बहुत कम फिल्मों में काम किया लेकिन वह लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में सफल रहे हैं. वह अक्सर ही अपनी पत्नी क साथ नजर आते हैं और उनके साथ खूब एन्जॉय करते हैं. फिलहाल वह अपनी पत्नी को अपनी जिंदगी में होने वाली सभी अच्छी चींजों का क्रेडिट देते हैं.

इस एक्टर के साथ रात बिताने के बाद उसे दोस्त बता रहीं हैं जेनिफर विंगेट

जल्द ही बंद होने वाले हैं टीवी के यह 6 शो

बिग बॉस 12: शिवाशीष को गाली देकर विवादों से घिरे श्रीसंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -