'नबन्ना' के पास से सेना हटाई, ममता सचिवालय में ही मौजूद
'नबन्ना' के पास से सेना हटाई, ममता सचिवालय में ही मौजूद
Share:

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में राज्य सचिवालय 'नबन्ना' के पास सेना तैनात करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है.हालाँकि टोल प्लाज़ा पर तैनात सेना को आधी रात के बाद हटा लिया गया है. लेकिन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अन्य स्थानों से सेना हटाए जाने की मांग को लेकर अभी भी सचिवालय में ही मौज़ूद हैं.

गौरतलब है कि ममता बनर्जी ने गुरुवार रात 9 बजकर 50 मिनट पर ट्वीट कर बताया था कि बंगाल राज्य सचिवालय के बाहर सेना तैनात कर दी गई है.सूत्रों के अनुसार राज्य के कई मंत्री और वरिष्ठ अधिकारी भी सचिवालय में ममता के साथ हैं.हालांकि टोल प्लाजा पर तैनात सेना को हटा लिया है लेकिन सेना की ओर से हटने की वजह नहीं बताई है. 

आपको बता दें कि इस मुद्दे पर ममता बनर्जी की मांग है कि भले ही कोलकाता के एक टोल से सेना हटा ली गई है. लेकिन राज्य के उत्तरी हिस्से दार्जिलिंग और दक्षिण में मेदिनीपुर तक से जबतक सेना नहीं हटा ली जाती, तब तक वो सचिवालय में ही रहेंगी.उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि पुलिस के विरोध के बावजूद अति सुरक्षित इलाक़े में सेना भेजना दुर्भाग्यपूर्ण है. मैं सचिवालय में ही हूं और नज़र रख रही हूँ अपने लोकतंत्र की रक्षा करने के लिए.आधे घण्टे बाद उन्होंने एक और ट्वीट कर अपनी बात दोहराई.

ममता ने नीतीश को कहा धोखेबाज

लखनऊ में बोली ममता नोट बंदी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -