मध्य प्रदेश चुनाव :राहुल गाँधी ने मोदी पर साधा निशाना, कहा सूट-बूट- झूठ-लूट की सरकार
मध्य प्रदेश चुनाव :राहुल गाँधी ने मोदी पर साधा निशाना, कहा सूट-बूट- झूठ-लूट की सरकार
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार में अब कांग्रेस के राष्ट्रिय अध्यक्ष राहुल गांधी भी कूद पड़े हैं, जहाँ आज खरगोन में राहुल गांधी ने रैली को संबधित किया. रैली में राहुल ने राज्य सरकार को कम केंद्र की मोदी सरकार पर ज्यादा निशाना साधा है. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कुछ दिन पहले मोदी जी ने देश को अच्छे दिन का नारा दिया था, पब्लिक ने कहा आएंगे. उसके बाद मोदी सरकार को सूट बूट की सरकार कहा गया. आगे चलकर यह सूट-बूट झूठ और लूट की सरकार बन गई.

मध्य प्रदेश चुनाव: एक और संत चला सियासत की राह पर

राहुल गांधी ने बीजेपी के नारे अच्छे दिन आएंगे पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले नारा दिया था अच्छे दिन आएंगे अब नारा हो गया है कि चौकीदार चोर है. यह कैसे हुआ? हम चार साल में अच्छे दिन आएंगे से चौकीदार चोर है पर किस तरह पहुंच गए? यह पीएम नरेंद्र मोदी का जादू है. राहुल गांधी की इस रैली में यह भी देखने को मिला है कि स्थानीय मुद्दों को कम और राष्ट्रीय मुद्दों को लेकर वे केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे थे.

अपने चेहरे के आकार के अनुसार सिलेक्ट करें ज्वेलरी

राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर की तुलना मुंबई से कर दी. उन्होंने इंदौर को मुंबई जितना महत्वपूर्ण बताते हुए कहा कि इंदौर मुंबई से कम नहीं है, अमेरिका जाइए और किसी भी 4-5 भारतीय शहरों का नाम पूछ लीजिए. वो बेंगलुरु, हैदराबाद, दिल्ली और मुंबई का नाम लेंगे,  इंदौर का नाम क्यों नहीं? पांच साल बाद आप अमेरिका जाएंगे तो इस लिस्ट में इंदौर का भी नाम आपको जरूर मिलेगा. और यह काम कांग्रेस करेगी और कर के दिखा देगी. 

यह भी पढ़ें...

 

छत्तीसगढ़: नक्सली हमले में दूरदर्शन के कैमरामैन और दो जवानों की मौत

छत्तीसगढ़ चुनाव 2018 : बीजेपी ने जारी की अपने उम्मीदवारों की तीसरी सूची...

क्षेत्र का विकास ही मुख्य लक्ष्य: रामकिशन पटेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -