लेनोवो के इस स्मार्टफोन की जानकारी हुई फिर से लीक
लेनोवो के इस स्मार्टफोन की जानकारी हुई फिर से लीक
Share:

मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेनोवो के आगामी स्मार्टफोन के बारे में लगातार जानकारी लीक होती जा रही है. जिसके चलते हाल में लेनोवो के ज़ूक एज स्मार्टफोन के बारे में जानकारी सामने आयी है. जिसमे पता चला है कि लेनोवो ज़ूक एज स्मार्टफोन को 20 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा. ज़ूक एज के लांच होने कि जानकारी के साथ इसकी एक तस्वीर भी सामने आयी है, जिसमे फोन के व्हाइट कलर वेरिएंट को देखा जा सकता है.

आपको बता दे कि इससे पहले भी इसके बारे में जानकारी सामने आयी थी, जिसमे इसको पिछले हफ्ते लांच करने के बारे में कहा गया था. किन्तु हाल में मिली जानकारी से अब इसे 20 दिसंबर को लॉन्च किया जाने वाला है. कीमत की बात करे तो  इसकी कीमत 2,699 चीनी युआन (करीब 26,800 रुपये) होगी.

इसके स्पेसिफ़िकेशन को देखे तो ज़ूक एज में 5.5 इंच फुल एचडी (1080x1920 पिक्सल) डिस्प्लेहो सकती है. क्वाड-कोर 2.35 गीगाहर्ट्ज़ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर और फोन में 4 जीबी रैम या 6 जीबी रैम वेरिएंट उपलब्ध कराने की भी उम्मीद है.

ज़ूक एज स्मार्टफोन को 32 जीबी और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में बताया जा रहा है. कैमरा देखे तो इसमें 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा हो सकता है. इस फोन में 3000 एमएएच बैटरी हो सकती है. हालांकि इसके फीचर्स और कीमत को लेकर अभी कोई आधिकारिक घोषणा नही की गयी है.

मोटो M में जल्द मिलेगा एंड्रॉयड नूगा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -