लॉन्च हुआ महिंद्रा XUV 500 का पेट्रोल वेरिएंट

लॉन्च हुआ महिंद्रा XUV 500 का पेट्रोल वेरिएंट

देश की चार पहिया निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपने प्रीमियम SUV XUV500 के नए पेट्रोल वैरिएंट को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने अपनी इस नयी कार की कीमत 15.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी है. आपको बता दें कि नए XUV500 G AT में 2.2 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 140PS का पावर और 320Nm का टॉर्क जेनरेट करने की छमता रखता है. इस इंजन को 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जोड़ा गया है महिंद्रा ने XUV500 G AT वैरिएंट के डिजाइन में कोई खास बदलाव नहीं किया है.

हालांकि इस नए वैरिएंट में की-लेस एंट्री और 7 इंच टचस्क्रीन सिस्टम के साथ पुश बटन स्टॉर्ट जरूर दिया गया है. अपनी ने अपनी इस कार में कई कनेक्टिविटी ऑप्शन भी दिए हैं. अन्य फीचर्स की बात की जाये तो इसमें रेन सेंसिंग वाइपर्स, 8-वे एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, ऑटोमैटिक टेम्प्रेचर कंट्रोल और क्रूज़ कंट्रोल दिए गए हैं.

सेफ्टी के लिहाज से इसमें इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी प्रोग्राम, डुअल एयरबैग और टायर ट्रॉनिक्स जैसे फीचर्स शामिल किए गए है.भारतीय बाजार में इस कार का सीधा मुकाबला  हुंडई क्रेटा और जीप  कंपास से होने वाला है ये दोनों ही कारें पहले से ही पेट्रोल वैरिएंट में उपलब्ध हैं.

 

रेनो लेकर आया दिसंबर सेलिब्रेशन ऑफर

पांच अन्य बाजारों में दस्तक देगी सोनालिका ट्रैक्टर

जल्द आ रही महिंद्रा की 7 सीटर MPV

इन दमदार गाड़ियों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

 

?